मेगा-स्टार चिरंजीवी की ऐतिहासिक फिल्म सायरा (2 अक्टूबर) को बड़ी उम्मीदों के बीच सिनेमाघरों में उतरने वाली है. मेगास्टार ड्रीम प्रोजेक्ट मेगा उत्तराधिकारी राम चरण द्वारा लगभग रुपये में बनाया जा रहा है. 270 करोड़ रुपये से अधिक के भारी बजट के साथ, इसमें टॉलीवुड, बॉलीवुड, कॉलीवुड, मोलीवुड और सैंडिल वुड के सितारे शामिल हैं.

'सायरा' हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज़ हुई है, जो पहले स्वतंत्रता सेनानी और तेलुगु बच्चे 'उयालवाडा नरसिम्हारेड्डी' की जीवनी पर आधारित बहुप्रतीक्षित पैन इंडिया फिल्म है. हालांकि, फिल्म को पहले ही यूनिट सदस्यों के साथ अमेरिका और दुबई में प्रदर्शित किया जा चुका है.

मेगा भतीजे सदाराम तेज .. हैशटैग हिट 'सायरा' ब्लॉकबस्टर .. पार्टी कब है? राम चरण से प्रोडक्शंस को टैग करने के लिए कहा. इसके अलावा, साई धरम ने मोगा के प्रशंसकों को एक नया उत्साह दिया है जो बॉक्स ऑफिस पर एक मस्कुलर इमोजी साझा करता है. साई धरम की एक हिट फिल्म ने प्रशंसकों को एक फिल्म की तरह लगने वाली घबराहट को उत्तेजित कर दिया. इस भतीजे की बातें सच हैं या नहीं

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।