किसी व्यक्ति की कुंडली में शुक्र और शनि दोनों ग्रह एक साथ प्रबल स्थिति में हो तो व्यक्ति अभिनय के क्षेत्र में नाम कमाता है. शुक्र अभिनय क्षेत्र का कारक ग्रह है और शनि लोह तत्व का है. वे सभी 4 राशियां हैं - 

मिथुन

मिथुन राशि के लोगों के लिए शुभ है. इससे इनकी किस्मत बदल सकती हैं तथा इनके जीवन में सुख और शांति आ सकती हैं. इस राशि के जातक आर्थिक रूप से मजबूत हो सकते हैं. इनकी मेहनत रंग ला सकती हैं. इन्हे मेहनत का मीठा फल मिल सकता हैं. इनके घरों की सभी परेशानी हूर हो सकती हैं.

वृषभ

आपको अपने घर में सबसे ज्यादा माता पिता का सपोर्ट मिलेगा. जिससे आप समाज में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहेंगे. व्यापार के क्षेत्र में आपको अचानक धन लाभ होने की पूरी संभावना नजर आ रही है. जिससे आप मालामाल हो जाएंगे. आपके समाज में मान सम्मान प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी.

वृश्चिक

आपको अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा, आपको समाज सेवा का अवसर मिल सकता है, इन राशि वाले लोगों को किसी नए कार्य की प्राप्ति हो सकती है, जिसका आपको बहुत ही बेहतर लाभ मिलने वाला है, आपके कामकाज के तरीकों में अच्छा खासा सुधार देखने को मिलेगा, सामाजिक क्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी.

कुम्भ

नौकरी के क्षेत्र में आपको तरक्की हासिल होगी. वरिष्ठ अधिकारियों का पूरा सहयोग मिलेगा. आपके सोचे हुए कार्य पूरे हो सकते हैं. आपकी आमदनी बढ़ेगी. पुराने निवेश का आपको अच्छा परिणाम मिल सकता है

इन 5 राशियों को  होगा धन लाभ

इस वर्ष नवरात्रि पर ऐसा महासंयोग बन रहा है जिससे 5 राशि वालों को काफी अच्छा  फल मिलने के योग बन रहे हैं इसके साथ ही इन्हें आर्थिक लाभ मिलने के योग भी बन रहे हैं. तो चलिए आपको बताते हैं की कौन सी हैं वो 5 खुशनसीब राशियां जिनके इस महासंयोग से किस्मत चमकने वाली है. 

सिंह राशि-

सिंह राशि वालों का दिन शुभ रहेगा व्यवसाय में बढ़ोतरी होगी और साथ ही आपको धन का लाभ होगा इस दिनों आप ये बात महसूस करेंगे कि दोस्त बोर रिश्तेदार आपकी जरूरतों को नहीं समझते.

कन्या राशि

कन्या राशि के लोग धर्मस्थल की यात्रा करेंगे  मानसिक सुख और शांति मिलेगी. नौकरीपेशा लोगो को प्रमोशन और वेतन मे वृद्धि मिल सकती है तो समय बहुत ही अच्छा रहने वाला है. इस राशि के लोगों का मन  आध्यात्म के प्रति आकर्षित रहेगा साथ ही आपको  सभी जरूरी कामों में भी सफलता मिलेगी.

कुंभ राशि

इस नवरात्री कुंभ राशि वालों को उनकी मेहनत का फल जरुर मिलेगा.इस नवरात्रि आपको धन संपत्ति का भी   काफी लाभ होगा. हर काम में की गई मेहनत में सफलता जरुर मिलेगी| आपके काफी समय से अटके हुए काम पूरे होंगे. लव लाइफ के लिए समय अच्छा रहेगा, दोनो में रोमांस बना रहेगा.

मेष राशि- 

मेष राशि के लोगों  को नवरात्री के इस महासंयोग  से काफी लाभ मिलने वाला है और आपकी वजह से आपके परिवार में  भी ख़ुशी का माहौल बना रहेगा| इस नवरात्री आपके रुके हुए धन भी मिल जायेंगे और माता रानी की विशेष कृपा भी आपके ऊपर बनी रहेगी.

कर्क राशि

कर्क राशि वालों को इस महाशिवरात्रि बहुत ही शुभ फल की प्राप्ति होने वाली है और इस राशि के जो भी  जातक  नौकरी पेशे वाले है. उन्हें प्रमोशन मिलने की संभावना बन रही है इन सब के साथ आपको  अपनी सेहत का ध्यान रखना है  और  मित्रों की वजह से आपको विशेष लाभ मिलेगा. इस नवरात्री आपको अपने  जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा इसके साथ ही  आपके सभी बिगड़े काम बनेंगे.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।