फेस्टिव सीजन शुरू हो चुका है और इस फेस्टिवल के आगाज पर हर कोई डांडिया-नाईट के बारें में सबसे पहले सोचता है.'घाघरा-चोली' से बेहतर कोई और ऑप्शन इस नाईट के लिए हो ही नहीं सकती है. अगर आप भी इसके लिए शॉापिंग करने जा रही हैं या तैयारियां कर रही हैं, तो आपकी थोड़ी परेशानी हम कम कर देते हैं. आइए जानते है कुछ टिप्स जिनकी मदद से आप अपना लुक खुद डिजाइन कर सकते हैं.

- आप चाहे तो लहंगा चोली का भी चुनाव कर सकती हैं. जो आपको एकदम सबसे अलग लुक देगा. फ्लोरल प्रिंट लहंगे के साथ क्रिस-क्रॉस नेकलाइन ब्लाउज में आप बेहद की खूबसूरत नजर आएंगी.

- अगर आप अपना लुक सेक्सी चाहती है तो डार्क रंग के कपड़ों का चुनाव कर सकती हैं. इससे आपका लुक एकदम से निखर जाएगा.

- अगर आप कुछ लाइट वेट का पहनना चाहती है तो आपको बस किसी भी रंग का फैब्रिक लेना है. इसे लेने में बस आपको ध्यान रखना है कि आप ब्राइट रंग ही चुनें. फिर आप उसकी मनपसंद प्लेन मैक्सी बनवा सकती है.

 ट्रेंड में है मिरर वर्क- आप चाहे तो मिरर वर्क ट्राय कर सकती हैं, यह काफी ट्रेंड में है. अगर आपको ज्यादा मिरर वर्क नहीं पसंद है, तो आप सिर्फ चोली मिरर वर्क वाली ट्राय कर सकती हैं और उसके साथ प्लेन स्कर्ट या घाघरा.

राजस्थानी और चिकन वर्क को एक साथ ट्राय करें- भारी लहंगों को छोड़ इस बार कुछ लाइटवेट लहंगे ट्राय करें, जो आप आराम से कैरी भी कर पाएंगी. बाजार में राजस्थानी वर्क के साथ चिकन वर्क में लहंगे हैं, जो काफी सुंदर और सिंपल है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।