दिग्गज टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने एक बार फिर अपने 97 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ उपलब्ध बेनिफिट्स को बदल दिया है. बता दें कि 97 रुपये वाला एयरटेल प्रीपेड प्लान पहली बार 2018 में सीमित समय के लिए पेश किया गया था. इस साल, पहली बार एयरटेल ने इस प्रीपेड प्लान के साथ उपलब्ध बेनिफिट्स को बदल दिया है. कंपनी अब तक इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 2GB डेटा देती थी. इस प्लान की वैधता 14 दिनों की है.

नए बदलावों के तहत अब प्लान में 14 दिनों की वैधता के साथ 500 MB डेटा दिया जाएगा. एयरटेल रु 97 प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग 500 MB डेटा और 300 एसएमएस मुफ्त मिलेंगे. इस प्लान की वैधता 14 दिनों की होगी. इससे पहले 97 रुपये के एयरटेल प्रीपेड प्लान में यूज़र्स को असीमित कॉल के साथ 2 GB डेटा मिलता था. इससे पहले, वैधता 14 दिन थी और हर दिन उपयोग के लिए 100 एसएमएस मुफ्त दिए जाते थे. इस प्रीपेड प्लान में हुए बदलावों को कंपनी की वेबसाइट पर अपडेट किया गया है. 

Airtel का 97 रुपये का प्रीपेड प्लान पहली बार सितंबर 2018 में लॉन्च किया गया था. इस दौरान यह प्लान 350 मिनट की वॉयस कॉल, 1.5 GB डेटा और फ्री 200 SMS के साथ आता था. यह प्रीपेड प्लान कुछ दिनों के लिए उपलब्ध रहा और इसे 2019 में एक बार फिर पेश किया गया.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।