एंटवर्प (बेल्जियम). ड्रैग फ्लिकर हरमनप्रीत सिंह के दो गोल की बदौलत भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने रविवार को यहां स्पेन को 5-1 से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की. हरमनप्रीत ने 41वें और 51वें मिनट में गोल दागे.

इसके अलावा आकाशदीप सिंह (पांचवें मिनट), एसवी सुनील (20वें मिनट) और रमनदीप सिंह (35वें मिनट) ने भी भारत की ओर से एक-एक गोल किया. भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही और तीसरे मिनट में ही टीम 0-1 से पिछड़ गई थी.

स्पेन ने अपने पहले ही मूव पर इग्लेसियास अल्वारो के गोल की बदौलत बढ़त बनाई. पहले दो मैचों में दो जीत से आत्मविश्वास से भी भारतीय टीम ने दो मिनट बाद ही आकाशदीप के मैदानी गोल से बढ़त बना ली. एसवी सुनील ने भारतीय टीम में वापसी का जश्न दूसरे क्वार्टर में शानदार गोल करके मनाना और भारत को 2-1 से आगे किया. भारतीय टीम मध्यांतर तक 2-1 से आगे थी.

भारतीय टीम ने तीसरे क्वार्टर में कई अच्छे मूव बनाए. रमनदीप ने इसके बाद 35वें मिनट में भारत की ओर से तीसरा गोल दागा. हरमनप्रीत ने पेनल्टी कार्नर को गोल में बदलकर भारत को 4-1 से आगे किया और फिर अंतिम क्वार्टर में एक और पेनल्टी को गोल में बदलकर टीम की 5-1 से जीत सुनिश्चित की.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।