नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट में हितों के टकराव का मुद्दा पूर्व क्रिकेटरों और प्रशासकों पर लगातार भारी पड़ता जा रहा है. नए घटनाक्रम में पूर्व भारतीय कप्तान शांता रंगास्वामी ने उन्हें हितों के टकराव का नोटिस भेजे जाने के बाद क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) के सदस्य और भारतीय क्रिकेटर संघ (आईसीए) के निदेशक पद से इस्तीफा दे दिया है.

बीसीसीआई के नैतिक अधिकारी डीके जैन ने शांता रंगास्वामी को हितों के टकराव का नोटिस भेजा था. रंगास्वामी ने अपना इस्तीफा बीसीसीआई का संचालन देख रही प्रशासकों की समिति (सीओए) और बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी को ई-मेल के जरिए भेजा है. सीएसी में रंगास्वामी के अलावा पूर्व कप्तान कपिल देव और अंशुमन गायकवाड़ शामिल थे जिन्होंने अगस्त में टीम इंडिया के मुख्य कोच के पद पर रवि शास्त्री को चुना था.  

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।