मुंबई. शाहरुख खान की बेटी सुहाना जल्द फिल्मी पर्दे पर दिखाई देंगी. इन दिनों सुहाना खान न्यूयॉर्क में एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं. इस बीच सुहाना खान की पहली शॉर्ट फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है. उनकी इस फिल्म का नाम The Grey Part Of Blue है. सुहाना खान की पहली शॉर्ट फिल्म के टीजर को इंस्टाग्राम पर उनके फैन पेज ने साझा किया है. The Grey Part Of Blue की वीडियो में सुहाना काफी क्यूट और खूबसूरत नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/p/B2-nKEKFKdf/

इस फिल्म के टीजर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है, ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू एक शॉर्ट फिल्म है लेकिन इसका क्रेज दर्शकों पर देखने को मिल रहा है.

Suhana Khan अपनी क्लास द्वारा बनाई जा रही शॉर्ट फिल्म, The Grey Part Of Blue में लीड किरदार निभाती नजर आएंगी. उनकी इस फिल्म का पोस्टर उनके क्लासमेट थ्योडोर जिमीनो ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था. सुहाना की डेब्यू फिल्म के पोस्टर को लेकर फैन्स में काफी उत्साह है. सुहाना खान अपने पापा की तरह ही एक्टिंग करियर में नाम कमाना चाहती हैं. इसका खुलासा खुद उनके पिता शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में किया था.

सुहाना खान ने इसी साल अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है, वह अपनी आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए इन दिनों न्यूयॉर्क में रह रही हैं. दूसरे स्टार किड्स की तरह वह भी बॉलीवुड फिल्मों में अपना कदम रखना चाहती हैं, लेकिन उनके पिता शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगी. इन सबके अलावा सुहाना खान अपनी ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल के वजह से भी खूब चर्चा में रहती हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।