नवरात्र शुरू होते ही गुजरात में गरबा और डांडिया की तैयारी शुरू हो गई है. इस विश्व प्रसिद्ध गरबे को लेकर महिलाओं में काफी क्रेज देखा जा रहा है. सूरत में इस बार गरबे में सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ राष्ट्रीय मुद्दों की झलक भी दिखाई देगी. नवरात्रे के पहले ही दिन गुजराती महिलाएं गरबे की तैयारी में अपनी पीठ टैटू देश से जुड़े मुद्दों के टैटू बनवातीं नजर आईं.

सूरत में महिलाएं अपनी पीठ पर चंद्रयान-2 का टैटू बनवाती दिखीं. सूरत में महिलाएं अपनी पीठ पर चंद्रयान-2 का टैटू बनवाती दिखीं. कई युवतियों ने जम्मू-कश्मीर से हटाए गए अनुच्छेद 370, 35 ए हटाने के समर्थन में अपनी पीठ में टैटू बनवाएं है.  

वहीं, कुछ महिलाएं देश में लागू हुए नए मोटर व्हीकल एक्ट (संशोधित) और प्लास्टिक बैन का टैटू बनवाकर जागरूकता का संदेश दे रही हैं. वहीं, कुछ महिलाएं देश में लागू हुए नए मोटर व्हीकल एक्ट (संशोधित) और प्लास्टिक बैन का टैटू बनवाकर जागरूकता का संदेश दे रही हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।