ऐमजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल और फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे सेल की आज से शुरुआत हो चुकी है. 4 अक्टूबर तक चलने वाली इस सेल में ग्राहकों को बंपर छूट और बेस्ट डील दी जाएगी. सेल में स्मार्टफोन्स और गैजेट्स को शानदार ऑफर में खरीदा जा सकता है. सेल की सबसे खास बात है कि इसमें ब्रैंडेड और जरूरी गैजेट्स को भी बेहद सस्ते दामों में उपलब्ध कराया जा रहा है. इसीलिए आज हम आपको कुछ ऐसे शानदार ब्रैंडेड गैजेट्स के बारे में बता रहे हैं जो 1,000 रुपये से कम की कीमत में मिल रहे हैं.

PTron बेसबड्स ट्रू वायरलेस इयरबड्स- ब्लूटूथ 5.0, हाई-फाई साउंड और 4 घंटे के म्यूजिक बैकअप के साथ आने वाले इस शानदार बेसबड्स को आप 1500 रुपये की छूट पर खरीद सकते हैं. ऐमजॉन सेल में आप 2,499 रुपये की कीमत के साथ आने वाले इस प्रॉडक्ट को 999 रुपये में खरीद सकते हैं.

जेबीएल C100SI- जेबीएल के ये इयर हेडफोन्स काफी बेहतरीन साउंड आउटपुट देते हैं. ये इन-बिल्ट माइक से साथ आते हैं जिससे आप कॉलिंग भी कर सकते हैं. आम दिनों में इसकी कीमत 1,299 रुपये रहती है, लेकिन ऐमजॉन ग्रेट इंडियन सेल में आप इसे 549 रुपये में खरीद सकते हैं.

शाओमी Mi 3 स्मार्ट फिटनेस बैंड- शाओमी की यह फिटनेस बैंड वॉटरप्रूफ है. इसमें आपको हार्ट रेट सेंसर, ऐक्टिविटी ट्रैकर, कॉल अलर्ट नोटिफिकेशन जैसे कई जरूरी फीचर मिलते हैं. सेल में ऐमजॉन पर यह 2,350 रुपये की छूट के साथ उपलब्ध है. डिस्काउंट के बाद अभी इसकी कीमत 649 रुपये है.

ऑनर बैंड 4 रनिंग- 14 दिन की बैटरी बैकअप के साथ आने वाले इस बैंड को आप ऐमजॉन सेल में 1,200 रुपये की छूट के बाद 799 रुपये में खरीद सकते हैं. ये रिस्ट बैंड रनिंग के लिए काफी बेस्ट है. यह आपके फुट काउंट्स को ऐक्युरेसी के साथ नापता है.

Smitch वाई-फाई स्मार्ट बल्ब- 799 रुपये की कीमत में आने वाले इस स्मार्ट बल्ब को आप फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे सेल में केवल 199 रुपये में खरीद सकते हैं. यह स्मार्ट बल्ब गूगल होम और गूगल असिस्टेंट सपॉर्ट के साथ आता है. बल्ब को वाई-फाई से कनेक्ट कर फोन में इंस्टॉल्ड MySmitch ऐप के जरिए कंट्रोल किया जा सकता है.

फिलिप्स 11,000mAh पावर बैंक- फिलिप्स का यह पावर बैंक स्मार्टफोन यूजर्स के लिए काफी जरूरी गैजेट हो सकता है. 2,199 रुपये की कीमत में आने वाले इस पावरबैंक को सेल में आप 999 रुपये में खरीद सकते हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।