मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस और अनुराग कश्यप  की एक्स वाइफ कल्कि कोचलिन  के बारे में खबर आ रही है कि वे इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक इसका खुलासा खुद कल्कि ने किया हैं. कल्कि पांच महीने से प्रेग्नेंट हैं. इसके साथ ही खबर है कि कल्कि अपने पहले बच्चे को वाटर बर्थ के जरिए जन्म देना चाहती हैं.

पहली बार मां बनने के अनुभव के बारे में बात करते हुए कल्कि ने कहा, "मैं पहले से ही चीजों में अपने रिएक्शन में काफी बदलाव महसूस कर रही हूं. मैं अब पहले से कही ज्यादा डेलिब्रेट, सुस्त और बीमार सी हो गई हूं. जब आपके भीतर मां बनने का अहसास आता है , तो यह आपके साथ व्यक्ति की भावना को एक नई चेतना लाता है. "मैं अभी भी काम करना चाहती हूं, लेकिन यह कॉम्पीटीशन के बारे में कम है और किसी के काम के माध्यम से खुद को पोषण देने के बारे में अधिक है.

कल्कि के ब्वॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग इजरायली कंपोजर, टीचर और पियानिस्ट हैं. गाय हर्शबर्ग फिलहाल मुंबई में रह रहे हैं. खबरों के मुताबिक वो जानवरों के लिए काम करने वाली एक एनजीओ से भी जुड़े हुए हैं. उन्होंने जेरुसलेम की अकैडमी से ग्रैजुएशन की है. कल्कि ने पिछले महीने गाय के साथ फोटो शेयर की थी जिसमें दोनों सुशी एन्जॉय करते नजर आए थे. वहीं इस साल अप्रैल में भी कल्कि ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें गाय पियानो बजाते नजर आए थे. कल्कि ने इस फोटो से कंफर्म कर दिया था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।