कोलकाता. जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधान हटाये जाने का विरोध करने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बरसते हुए भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को कहा कि क्या ममता बनर्जी के लिए राष्ट्र हित से बढ़ कर है वोट बैंक. जब केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के लिए संसद में विधेयक पेश किया था, तो उस समय सुश्री बनर्जी की तृणमूल ने इसका विरोध क्यों किया था. उन्होंने दावा किया कि तृणमूल की सरकार का समय खत्म हो चुका है. दीवार पर लिखी इबारत साफ है. बंगाल में सियासी हवा बदल रही है.     

ममता  बनर्जी की सरकार का समय समाप्त हो गया है. यह केवल समय की बात है कि भाजपा  पश्चिम बंगाल की सत्ता में आयेगी. नड्डा ने कहा कि ममता तुष्टिकरण की राजनीति में  इतनी अधिक व्यस्त हैं कि राष्ट्रीय हित उनके लिए पीछे छूट गया है. भाजपा  के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा : क्या ममता बनर्जी के लिए राष्ट्रीय हित की  तुलना में वोट बैंक (के लिए चिंता) अधिक अहम है. उन्हें जवाब देना चाहिए कि  उनकी पार्टी ने क्यों देश की एकजुटता के कदम का विरोध किया. 

अनुच्छेद 370 हटाये जाने पर यहां एक सेमिनार में नड्डा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की देशभक्ति पर भी सवाल उठाये. उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 हटाये जाने के विरोध में राहुल गांधी द्वारा दिये गये बयानों का पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र में भारत के खिलाफ उपयोग किया. राहुल गांधी की आलोचना करते हुए नड्डा ने कहा : कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयानों को देखिये. पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र में भारत का विरोध करने के लिए उनके बयानों का उपयोग किया. उन्होंने सवाल किया : क्या यह राष्ट्रवाद है ? क्या यह देशभक्ति है ?  

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।