नई दिल्ली. श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा घातक गेंदबाजी के लिए पूरी दुनिया में जाने और पहचाने जाते हैं. उनकी यार्कर इतनी कमाल की होती है कि बल्लेबाज समझ ही नहीं पाता कि क्या होने वाला है. उन्हें क्रिकेट खेलते हुए लंबा अर्सा हो गया है. वे T-20 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी बन गए हैं. अब एक वीडियो सामने आय है, जिसमें एक गेंदबाज मलिंगा की तरह ही गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहा है. यह गेंदबाज श्रीलंका का ही है. बहुत हद तक संभव है कि यह गेंदबाज जल्द श्रीलंका क्रिकेट में शामिल हो जाए और दुनिया के बड़े और बेहतरीन बल्लेबाजों के छक्के छड़ाते हुए दिखाई दे.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो मतीशा पतिराना का बताया जा रहा है. जिसमें दिखाया गया है कि लसिथ मलिंगा की तरह एक्शन से गेंदबाजी करते हुए दिख रहा है. उस गेंदबाज के आगे बल्लेबाज लगातार आउट हो रहे हैं. वीडियो में बताया गया है कि मतीशा पतिराना श्रीलंका के कैंडी में त्रिनिटी कालेज की ओर से क्रिकेट खेलते हैं. वे श्रीलंका की ओर से अंडर 19 क्रिकेट भी खेल चुके हैं. उनकी उम्र करीब 17 साल है. वीडियो में बताया गया है कि मतीशा पतिराना ने अपने पहले ही मैच में सात रन देकर छह बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया है.

पिछले कुछ दिनों में मलिंगा ही नहीं भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की तरह गेंदबाजी की नकल करने के वीडियो भी सामने आए थे. हालांकि यह वीडियो कितने सही हैं और कितने नहीं, इस बात की पुष्टि अभी नहीं हो पाई है. लेकिन अगर मलिंगा और जसप्रीत बुमराह की तरह कुछ और गेंदबाज सामने आएं और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलें तो क्रिकेट में एक नया रोमांच पैदा हो सकता है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।