नई दिल्ली.सोने और चांदी की कीमतों पर फेस्टिवल सीजन का असर दिखने लगा है. बुधवार को लगातार चौथे दिन सोने और चांदी के दामों में बढ़ोतरी दर्ज की गई. सोना 0.20त्न की बढ़ोतरी के साथ ?38,180 रुपए प्रति दस ग्राम पर रहा. वहीं चांदी में 0.55 फीसदी की वृद्धि रही और इसकी कीमत 48,286 रुपए प्रति किलो रही. इससे पहले मंगलवार को राजधानी दिल्ली में 330 रुपए प्रति 10 ग्राम महंगा रहा और 39,020 रुपए प्रति दस ग्राम बिका. चांदी में भी 730 रुपए की तेजी रही और यह 48,720 रुपए प्रति किलो पर पहुंच गई.

डॉलर के मुकाबले रुपया कमजोर

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले भारतीय रुपए कमजोरी का दौर जारी है. बुधवार को शुरुआती कारोबार में डॉलर के मुकाबले रुपया 7 पैसे की कमजोरी के साथ खुला. डॉलर के मुकाबले रुपया 71.07 प्रति डॉलर के भाव पर रहा. मंगलवार को यह 71 प्रति डॉलर के स्तर पर बंद हुआ था.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।