नई दिल्ली. सनी लियोन काफी समय से अपनी बोल्ड इमेज से काफी दूर हैं. आखिरी बार वो ज़ी 5 की वेब सीरीज़ कैरेनजीत कौर में दिखाई दी थीं जो उनकी खुद की बायोपिक थी. इसके अलावा, सनी लगभग परदे से गायब हैं. लेकिन अब वो धमाकेदार वापसी करने जा रही हैं. जिस्म 2, रागिनी एमएमएस 2, और जैकपॉट जैसी शुरूआती फिल्मों के बाद कई फिल्मों में सनी लियोनी ने अभिनय से ज्यादा आइटम सॉन्ग्स शूट किए हैं. खबरों की मानें तो एकता कपूर ने सनी लियोन को ऑल्ट बालाजी के लिए एक वेबसीरीज ऑफर की है जिसका नाम है कामसूत्र और ये कामसूत्र किताब पर ही बनेगी. कामसूत्र एक किताब है जिसे वात्यायन ने लिखा है जो ज़िंदगी जीने के तरीके के मूल बताती है.

बॉलीवुड में 1996 में कामसूत्र पर एक फिल्म बन चुकी है जो कान्स फिल्म फेस्टिवल में रिलीज़ की गई थी. फिल्म में रेखा मुख्य भूमिका में थीं. भारत में ये फिल्म अपने अत्यंत बोल्ड कंटेंट के चलते बैन कर दी गई थी. अब सनी लियोन एक बार फिर से कामसूत्र का पाठ पढ़ाने के लिए लौट रही हैं. एकता कपूर का मानना है कि ये किरदार, सनी लियोन से बेहतर और कोई नहीं कर सकता है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।