सरकारी दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने इस साल जुलाई में अपना भारत फाइबर ब्रॉडबैंड (Bharat Fiber) का प्लान पेश किया था, जिसे अब एक बार पेश किया गया है. Jio Gigafiber के असर को देखते हुए कंपनी ने एक बार फिर 777 रुपये का प्लान पेश किया है. इसके साथ ही कंपनी ने नया 849 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया है.

बीएसएनएल Bharat Fiber के 777 रुपये के प्लान में 50Mbps स्पीड दी जाएगी और इसके साथ ही इसमें 500 जीबी डेटा 30 दिनों की वैधता के साथ उपलब्ध है. FUP (फेयर यूसेज़ पालिसी) लिमिट समाप्त होने के बाद, 2Mbps की इंटरनेट स्पीड से डेटा प्रोवाइड की जाएगी. 

इसके अलावा, 777 रुपये के प्रोमोशनल ऑफर के खत्म होने के बाद, बीएसएनएल यूज़र्स के पास 849 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान का विकल्प होगा. इस योजना में, उपयोगकर्ताओं को 50 mbps की इंटरनेट स्पीड पर 600 जीबी डेटा मिलेगा. वहीं, 777 रुपये ब्रॉडबैंड प्लान (अंडमान और निकोबार को छोड़कर) के ब्रॉडबैंड प्लान सभी सर्किल में उपलब्ध होगा. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।