नई दिल्ली. दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने बुधवार को एक बयान दिया था इसको लेकर अब कंट्रोवर्सी शुरु हो गई है, इस मामले को लेकर बीजेपी नेता सक्रिय हो गए हैं, अब कपिल मिश्रा  ने केजरीवाल के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है बताया जा रहा है कि इस कंप्लेंट में सीएम केजरीवाल और आप नेता सौरभ भारद्वाज पर एनआरसी के बारे में झूठी अफवाह फैलाने का आरोप लगाया है.

केजरीवाल के खिलाफ ये शिकायत दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में दर्ज कराई गई है, ये शिकायत बीजेपी नेता कपिल मिश्रा और नीलकांत बख्शी ने दर्ज करवाई है.दरअसल नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी को लेकर बयान दिया था जिसके बाद से दिल्ली की राजनीति गर्मा गई थी और बीजेपी नेता इसके विरोध में उतर आए थे.

ये शिकायत दिल्ली के सीएम केजरीवाल, आप विधायक सौरभ भारद्वाज के खिलाफ अफवाह फैलाने, दिल्ली में रह रहे यूपी बिहार के निवासियों की भावनाओं को चोट पहुंचाने और शांति भंग करने का प्रयास करने के संदर्भ में दर्ज कराई गई है. 

गौरतलब है कि केजरीवाल ने बुधवार को  कहा था कि अगर दिल्ली में राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) लागू किया जाता है, तो बीजेपी नेता मनोज तिवारी राजधानी छोड़ने वाले पहले व्यक्ति होंगे. दरअसल, केजरीवाल से सवाल किया गया था कि मनोज तिवारी ने कहा कि पत्रकार पर हमले के लिए घुसपैठिए जिम्मेदार हैं इसलिए एनआरसी को दिल्ली में लागू किया जाना चाहिए.इसी का जवाब देते हुए दिल्ली के सीएम ने कहा, 'अगर दिल्ली में एनआरसी लागू किया जाता है तो मनोज तिवारी पहले शख्स होंगे जिन्हें दिल्ली छोड़ना होगा.'

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।