बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान को 27 सितंबर को जिला एवं सत्र न्यायालय, जोधपुर में पेश होना है. लेकिन इस बीच ही सलमान खान को सोशल मीडिया पर खुली धमकी मिली है. धमकी में सलमान खान को जान से मारने की बात कही जा रही है. 

दरअसल फेसबुक पर 'सोपू ग्रुप' नाम का एक ग्रुप है. इस ग्रुप पर गैरी शूटर नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट किया है. इस पोस्ट में यूजर ने लिखा- 'सोच ले सलमान, तू भारत के कानून से बच सकता है लेकिन बिश्नोई समाज और सोपू पार्टी के कानून ने तुझे मौत की सजा सुना दी है.सोपू की अदालत में तू दोषी है.'

बता दें कि 1998 में फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके सह कलाकार सैफ अली खान, तब्बू, नीलम, सोनाली बेंद्रे और दुष्यंत सिंह पर कांकाणी गांव में एक काले हिरण का शिकार करने का आरोप लगा था, जिसपर कोर्ट में मुकदमा चल रहा है.

साल 2018 में 5 अप्रैल को जोधपुर सेशन कोर्ट के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देवकुमार खत्री ने करीब दो दशक पुराने काला हिरण शिकार मामले में सलमान को दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा सुनाई थी. इसके साथ ही सलमान पर 10 हजार रुपए का जुर्माना भी लगा था. वहीं बाकी आरोपियों सैफ अली खान, नीलम, सोनाली, तब्बू और दुष्यंत सिंह को बाइज्जत बरी कर दिया गया था.

निचली अदालत के फैसले के विरुद्ध सलमान खान ने जिला एवं सेशन कोर्ट में अपील की और 7 अप्रैल को जिला एवं सेशन कोर्ट ने सलमान के खिलाफ सुनाई गई निचली अदालत की सजा पर रोक लगाते हुए उन्हें सशर्त जमानत दे दी थी. जिसके वकील ने सलमान की जमानत की अर्जी डाली थी, जिसपर अभी भी कार्यवाही हो रही है. गौरतलब है कि जोधपुर कोर्ट में सलमान की जमानत पर सुनवाई 27 सितम्बर 2019 को होगी.
 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।