अनिल कपूर 62 की उम्र में भी लगातार काम कर रहे हैं . उन्हें बॉलीवुड का सबसे फिट एक्टर माना जाता है . अनिल के चेहरे से उनकी उम्र का बिल्कुल भी पता नहीं लगता है. फिल्मों के साथ-साथ वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं . हाल ही में अनिल कपूर ने अपनी थ्रोबैक तस्वीर टि्वटर हैंडल पर शेयर की .

अनिल कपूर की ये फोटो उनकी जवानी की है . इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में अनिल क्लीन शेव में हैं . फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, 'छोटी आंखें, पतली बांहें, बहुत ज्यादा बाल... कोई परवाह नहीं! कड़ी मेहनत, विश्वास और तकदीर आपको वहां ले जा सकती है जहां दृष्टिकोण नहीं ले जा सकता है.' 

अनिल कपूर की इस फोटो पर उनके भतीजे अर्जुन कपूर ने भी कमेंट किया है . अर्जुन लिखते हैं, 'कॉन्फिडेंस की दुकान, हार्डवर्क का भंडार . आपने अपनी तकदीर खुद बनाई है.' अर्जुन के इस कमेंट पर अनिल कपूर ने भी रिप्लाई किया . अनिल, अर्जुन को चाचू कहते हुए लिखते हैं, 'शुक्रिया चाचू, इस मस्के वाले बेशुमार प्यार के लिए .'

अर्जुन के अलावा राजकुमार राव ने भी अनिल कपूर की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आपके जैसा कोई नहीं है सर, सिर्फ एक और अकेले अनिल कपूर .' बता दें कि अनिल कपूर ने फिल्म 'वो 7 दिन' से डेब्यू किया था. अनिल की ये फोटो साल 1991 में आई फिल्म 'लम्हे' के दौरान की है .

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।