शिमला. सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल के दो विधानसभा क्षेत्र धर्मशाला व पच्छाद में होने वाले उपचुनाव के लिए प्रत्याशियों के नाम की घोषणा जल्द होगी. यह बात सीएम जयराम ठाकुर ने उपचुनाव में प्रत्याशियों के नाम की चर्चा और चुनाव रणनीति के लिए हो रही बीजेपी की बैठक से पहले मीडिया से बातचीत में कही. उन्होंने कहा कि बैठक में संभावित नामों पर चर्चा होगी और पैनल तय किया जाएगा. जिसे हाईकमान को भेजा जाएगा. हाईकमान ही टिकट पर अंतिम निर्णय लेगा.उपचुनाव लड़ने के चाह्वानों की लंबी फेहरिस्त को लेकर पूछे सवाल के जवाब में सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि यह अच्छी बात है कि पार्टी में प्रतिस्पर्धा की स्वास्थ्य परंपरा जीवत है.

यह रहनी भी चाहिए. यह बीजेपी में ही देखने को मिलता है. अन्य पार्टियां में नहीं. यहां पर साधारण आदमी बड़े से बड़े पद पर पहुंचता है. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी का उदाहरण देते हुए कहा कि वो आज देश के पीएम बने हैं. उन्होंने कहा कि आज की बैठक महत्वपूर्ण है. बैठक में प्रत्याशियों को लेकर ही चर्चा नहीं होगी बल्कि चुनावी रणनीति भी बनाई जाएगी. उन्होंने कहा कि धर्मशाला और पच्छाद की सीट बीजेपी के पास थी और उन्हें यकीन है कि उपचुनाव में भी बीजेपी ही जीत दर्ज करेगी. केंद्र और प्रदेश में बीजेपी की मजबूत सरकार है. प्रदेश सरकार के करीब 19 माह के कार्यकाल में करवाए कार्यों को लेकर जनता के बीच जाएंगे.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।