नई दिल्ली. कभी देश की राजनीति को दिशा देने वाली कांग्रेस पार्टी की स्थिति अब किसी से छिपी नहीं है, कभी देश को दिशा देने वाली कांग्रेस में आज कितनी दिशाविहीन हो गई है कि पार्टी नेतृत्व राहुल गांधी के इस्तीफे को लेकर पार्टी में मचा घमासान और उसके बाद का घटनाक्रम इस बात की गवाही देता है.

पार्टी को छोड़कर जाने वालों की फेहरिस्त बढ़ती जा रही है और पार्टी के कुछ दिग्गजों से लेकर तमाम छोटे बड़े नेता कांग्रेस से किनारा कर गए हैं, अब ताजा मामला त्रिपुरा से सामने आया है जहां के राज्य अध्यक्ष प्रद्योत देव बर्मन ने पार्टी का बॉय बोल दिया है. प्रद्योत देव बर्मन ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है, प्रद्योत ने इस्तीफे के साथ ही पार्टी पर आरोप लगाया कि भ्रष्ट लोगों को पार्टी में बड़े पदों पर शामिल कराया जा रहा है.

पार्टी से किनारा करने के बाद प्रद्योत ने कहा कि इस्तीफा देने के बाद मैं अब काफी सूकून महसूस कर रहा हूं क्योंकि आज मुझे झूठों से बात नहीं करना पड़ा इसे लेकर मैं काफी हल्का महसूस कर रहा हूं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।