नई दिल्ली. कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम की प्रशंसा की और कहा कि यह भारत की साफ्ट पॉवर कूटनीति के जरिये से महत्वपूर्ण रहा. कांग्रेस के दिग्गज नेता देवड़ा ने इस दौरान अपने पिता अपने पिता मुरली देवड़ा को भी याद करते हुए कहा, "मेरे पिता मुरलीभाई देवड़ा भारत और अमेरिका के बीच गहरे संबंधों के शुरुआती शिल्पकारों में शामिल हैं."

देवड़ा ने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तारीफ करते हुए कहा, "ह्यूस्टन में आपका भाषण भारत की सॉफ्ट पॉवर कूटनीति के नजरिए से काफी महत्वपूर्ण रहा." इसके जवाब में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उनके मित्र मुरली देवड़ा द्विपक्षीय संबंध मजबूत होते देख खुश होते.

मोदी ने लिखा, "अमेरिका के साथ मजबूत रिश्तों के प्रति मेरे दोस्त दिवंगत मुरली देवड़ा जी की प्रतिबद्धता को आपने बिल्कुल सही हाइलाइट किया. दोनों देशों के बीच मजबूत हो रहे रिश्तों को देखकर वह काफी खुश हो रहे होंगे." खेल मंत्री किरण रिजिजू ने बिना किसी भय के ईमानदारी से राय रखने के लिए मिलिंद की तारीफ की.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।