टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा अपने नए रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. खबरों की माने तो, अनम भारतीय टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन के बेटे असद को डेट कर रही हैं. यह कपल अक्सर अपने डेट्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करता रहता है. अनम ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके पीछे Bride To Be (होने वाली दुल्हन) लिखा हुआ था.

इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने के बाद से माना जा रहा है कि असद और अनम जल्द ही शादी कर सकते हैं. हालांकि, इस बारे में दोनों ही फैमिली की ओर से कोई ऑफिशल बयान नहीं आया है.

इस कपल के द्वारा पोस्ट की गईं तस्वीरों पर ढेरों लोगों ने कॉमेंट करते हुए जोड़े को 'बेस्ट कपल' बताया है. साथ ही वे जानना चाहते हैं कि यह कपल शादी कब कर रहा है.

इस कपल के साथ कभी-कभी अनम की बड़ी बहन सानिया मिर्जा भी होती हैं. माना जा रहा है कि इस रिलेशनशिप को सानिया मिर्जा की हरी झंडी मिल चुकी है.

अनम की शादी 2016 में हैदराबाद के बिजनसमैन अकबर राशिद से हुआ था, जिसमें में फिल्म, राजनीति और फैशन जगत की कई हस्तियां शामिल हुई थीं. हालांकि, शादी के दो साल बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और दोनों ने अलग होने का फैसला किया.

वहीं असल पिता की ही तरह क्रिकेटर बनना चाहते हैं और वह फिलहाल गोवा रणजी टीम का हिस्सा हैं. असद भी अपने पिता की तरह एक अच्छे क्रिकेटर बनना चाहते हैं, जिसके लिए वह जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं.

दूसरी, ओर सानिया की बहन अनम पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं और अपना फैशन आउटलेट भी चलाती हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।