पर्थ. ऑस्‍ट्रेलिया के घरेलू क्रिकेट के मुकाबले बेहद रोमांचक होते हैं. यह बात विक्‍टोरिया और तस्‍मानिया के बीच मुकाबले से अच्‍छी तरह साबित भी हुई. मार्श कप का यह मुकाबला रोमांच की हदें पार कर गया. तस्‍मानिया की टीम आसान जीत की तरफ बढ़ रही थी, लेकिन अचानक ही पूरी बाजी पलट गई. तस्‍मानिया ने 12 रन के अंतराल में 6 विकेट गंवा दिए. वह 172/4 के स्‍कोर पर थी और देखते ही देखते 184 रन पर ऑलआउट हो गई. वह विक्‍टोरिया के हाथों पर्थ में सिर्फ 1 रन से मुकाबला गंवा बैठी.

तस्‍मानिया की टीम जब जीत से महज 14 रन दूर थी तब 40वें ओवर में विक्‍टोरिया के जैक्‍सन कोलमैन ने मैच को रोमांचक बना दिया. उन्‍होंने इस ओवर में तीन विकेट लिए. अगला ओवर क्रिस ट्रेमैन करने आए और उन्‍होंने पारी के 41वें ओवर में दो विकेट और निकाल दिए. तस्‍मानिया के ऑलआउट होने का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने तस्‍मानिया के विकेटों के पतन का वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. उन्‍होंने इसके साथ ही लिखा, 'तस्‍मानिया को 11 ओवर में 5 रन की दरकार थी और उसके पांच विकेट शेष थे. फिर विकेट विकेट, 1.1 विकेट, विकेट 1 विकेट.'

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।