Bharat State Sanchar Limited (BSNL) ने अपने प्रीपेड रेंज के 899 रुपये वाले स्पेशल टैरिफ वाउचर की कीमत सीमित समय के लिए कम कर दी है. यह प्लान अभी 100 रुपये के डिस्काउंट के साथ लिस्ट है. बीएसएनएल सब्सक्राइबर्स 799 रुपये में रीचार्ज करा सकते हैं. बीएसएनएल प्रीपेड प्लान के दाम में यह कटौती 23 सितंबर तक उपलब्ध है. इसका मतलब है कि ऑफर का फायदा उठाने के लिए कुछ ही दिन बचे हैं. इसके अलावा यह ऑफर सिर्फ आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्कल में लाइव है.

बीएसएनएल की वेबसाइट से पुष्टि हुई है कि STV 899 रुपये प्लान सीमित समय के लिए 799 रुपये है. प्रभावी तौर पर कंपनी की ओर से 100 रुपये डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉल, प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा और हर दिन 50 एसएमएस मुफ्त मिलते हैं. प्लान की वैधता 180 दिनों की है. हर दिन 1.5 जीबी डेटा खत्म हो जाने के बाद बीएसएनएल अपने सब्सक्राइबर्स को 40 केबीपीएस की स्पीड से दिया जाएगा. एक बार फिर बता दें कि यह प्लान सिर्फ तेलंगाना और आंध्र प्रदेश सर्कल के लिए है.

बीएसएनएल ने हाल ही में दो नए प्रीपेड प्लान मार्केट में लॉन्च किए थे. नए प्रीपेड प्लान 96 रुपये और 236 रुपये के हैं. इनकी वैधता क्रमशः 28 दिनों और 84 दिनों की है. दोनों BSNL Prepaid Plan में यूज़र्स को हर दिन इस्तेमाल करने के लिए 10 जीबी डेटा मिलेगा. प्लान 96 रुपये और 236 रुपये के हैं. 96 रुपये वाले बीएसएनएल प्रीपेड प्लान की वैधता 28 दिनों की है. वहीं 235 रुपये वाले प्लान की वैधता 84 दिनों की है. देखा जाए तो BSNL STV 96 प्रीपेड प्लान में कुल 280 जीबी डेटा मिलेगा और BSNL STV 236 प्रीपेड प्लान में 840 जीबी डेटा.

बीएसएनएल ने अपने इन दोनों प्लान को उन मार्केट में  पेश किया है जहां कंपनी की 4जी सेवाएं उपलब्ध हैं. इन दोनों प्रीपेड प्लान के साथ कोई कॉलिंग सुविधा नहीं मिलती

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।