पलपल संवाददाता, जबलपुर. पश्चिम मध्य रेलवे की विजिलेंस टीम ने दो दिनों पूर्व हुई जीडीसीई (जनरल डिपार्टमेंट काम्पटीटिव एक्जामिनेशन) में गड़बड़ी की शिकायत मिलने पर कोटा के तीन परीक्षा केंद्रों में एक साथ छापामारी की गई और वहां से परीक्षा से जुड़े दस्तावेजों को जब्त कर जबलपुर लाई है. इस कार्रवाई से हड़कम्प की स्थिति है.

उल्लेखनीय है कि पश्चिम मध्य रेलवे भर्ती प्रकोष्ठ द्वारा पश्चिम मध्य रेलवे के ग्रुप डी के कर्मचारियों के लिए ग्रुप सी की पदोन्नति परीक्षा का आयोजन किया गया. इस परीक्षा में कई अनियमितताओं की शिकायत पमरे मुख्यालय जबलपुर स्थित विजिलेंस विभाग को मिली थी, जिसके बाद यहां से विजिलेंस निरीक्षकों की एक टीम जिसमें डीके अग्रवाल अश्वनी मिश्रा, संतोष मीणा, प्रमोद गुप्ता और डीके बंसल शामिल थे, शुक्रवार को कोटा पहुंचे, जहां पर तीन परीक्षा केंद्रों में दबिश देते हुए परीक्षा से संबंधित रिकार्ड को जब्त कर लिया. इस दौरान कई तरह की अनियमितताएं मिली. विजिलेंस से संबंधित रेकॉर्ड जब्त कर लिया है. इसकी जांच की जाएगी. इसके अलावा कोटा वाशिंग लाइन डिपो में यांत्रिक सफाई ठेका में भी गड़बड़ी मिली. इसका भी रेकॉर्ड जप्त कर विजिलेंस जबलपुर साथ ले गई. दोनों मामलों में संबंधित अधिकारी और कर्मचारियों से भी पूछताछ की जाएगी.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।