प्रदीप द्विवेदी. चुनाव आयोग ने हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीख की घोषणा कर दी है. हरियाणा में 21 अक्टूबर को मतदान होगा और नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे. वर्तमान हरियाणा विधानसभा का कार्यकाल दो नवंबर तक है. राज्य में 1 करोड़ 28 लाख मतदाता हैं. इस वक्त हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है. ऐसे में जहां एक ओर बीजेपी फिर से सत्ता पाने के इरादे से चुनाव लड़ेगी, तो विपक्ष उसे सत्ता से दूर रखने की कोशिश करेगा. सत्ता की इस सियासी रस्साकशी का नतीजा क्या होगा? इस सवाल का जवाब तो परिणाम आने पर ही मिलेगा, लेकिन चुनाव को लेकर विशेष सामग्री का प्रकाशन प्रारंभ हो गया है. हरियाणा के दैनिक भास्कर ने पहले पन्ने और अंदर के पन्नों पर हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर विशेष सामग्री दी है.

राजेंद्र वर्मा खूबडू

हरियाणा के लोकप्रिय कार्टूनिस्ट राजेंद्र वर्मा खूबडू का कहना है कि....चुनाव घमासान शुरू... जो हुआ, हो रहा है, वो...वोटर सब देख रहा है! आज नेताओं के लिए सबसे मुश्किल काम है.... मतदाता को बेवकूफ बनाना? आइए देखते हैं, हरियाणा विधानसभा चुनाव को राजेंद्र वर्मा किस तरह देखते हैं.....

राजेंद्र वर्मा खूबडू

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।