टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने अपने 399 रुपये वाले रेड बेसिक पोस्टपेड प्लान में एक बड़ा बदलाव किया है. अपनी नई बिज़नेस रणनीति के तहत वोडाफोन ने अपने रु 399  पोस्टपेड प्लान अब मुफ्त अमेज़न प्राइम मेंबरशिप वाला बेनिफिट ऑफर नहीं करेगा.

बता दें कि वोडाफोन ने अमेज़न इंडिया के साथ अपने पोस्टपेड ग्राहकों को बिना किसी अतिरिक्त कीमत के 999 रुपये की प्राइम मेंबरशिप देने की घोषणा की थी. यह ऑफर ग्राहकों को 399 रुपये या इससे अधिक की कीमत पर उपलब्ध कराया गया था. वोडाफोन यह कदम अपने एवरेज रेवेन्यू पर यूज़र (एआरपीयू) में गिरावट को पुनर्जीवित करने के लिए लिया गया है. 

वोडाफोन  टेलीकॉम वॉर में सबसे ज़्यादा पिछड़ा है और नंबर एक का स्थान खो चुका है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, वोडाफोन एंट्री-लेवल प्लान को हटा नहीं रहा है, बल्कि मुफ्त ऑफर बदल रहा है. अमेजन प्राइम मेंबरशिप को हटाकर वोडाफोन अपने सब्सक्राइबर्स को 499 रुपये और उससे ऊपर के प्लान की ओर मुड़ने की पेशकश कर रहा है. 499 रुपये के प्लान और इससे ऊपर के प्लान्स में एक साल की अमेजन प्राइम मेंबरशिप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलती है. वोडाफोन ने 399 रुपये में रेड पोस्टपेड प्लान पेश किया है और अब यह केवल वोडाफोन प्ले के लिए 499 रुपये की छूट देता है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।