शादी से कुछ दिनों पहले बैचलर पार्टी करना युवाओं में काफी पॉपुलर हो चुका है. चाहे लड़का हो या लड़की शादी से पहले सभी अपने दोस्तों संग बैचलरेट सेलिब्रेट करने जाते हैं. भले ही ये ट्रेंड बन गया हो लेकिन ये एक अच्छा ट्रेंड जिसमें आप अपने दोस्तों के साथ कुछ बेहद खूबसूरत पल बिताते हैं. अगर आप भी ये दोस्तों संग बैचलरेट के लिए कहीं जाने कि सोच रहे हैं तो हम आपकी ये परेशानी थोड़ी कम कर देते हैं. जानें बैचलरेट पार्टी के लिए कुछ बेस्ट डेस्टीनेशन के बारे में.

अरुणाचल प्रदेश में एक सुंदर घाटी जिसे 'जीरो वैली' कहते हैं और यहाँ जाने वाले इसे जन्नत कहते हैं. यहां आप अपने दोस्तों के साथ जबरदस्त बैचलर ट्रिप पूरी कर सकते हैं. भारत में सबसे प्रसिद्ध संगीत समारोहों में से एक जीरो फेस्टिवल भी आपको एक अलग अनुभव देगा और यही कारण है कि यह भारत में बैचलर पार्टी के लिए सबसे अच्छी जगहों में से एक है.

गोकर्ण काफी हद तक गोवा की तरह है. यहां के ओम बीच और पैराडाइस बीच काफी फेमस हैं. पहाड़ों से घिरे इन समुद्रों तटों पर की गई पार्टी आपकी यादों में हमेशा रहेगी. यहां आप हवाई मार्ग के जरिए डैबोलिम हवाई अड्डे पर पहुंचकर गोकर्ण के लिए टैक्सी या बस का सहारा ले सकते हैं. आप यहां पर स्थानीय भोजन और सी-फूड का लुत्फ उठा सकते हैं. 

पूरब का वेनिस कहे जाने वाले इस शहर में आप समुद्र, झीलों और हरियाली का मजा ले सकते हैं. अलेप्पी हाउसबोट पर दौरे के लिए जाना जाता है. दुनियाभर में यहां के सनसेट और सनराइज के नजारे के चर्चे हैं. इस खूबसूरत जगह की यात्रा करने आने के लिए विदेशी भी बेताब रहते हैं. अलेप्पी में समुद्र के अलावा अंबालापुक्षा श्री कृष्ण मंदिर, कृष्णापुरम पैलेस, मरारी समुद्र तट घूमने के लिए अच्छी जगह है. भारत का पार्टी कैपिटल कहलाए जाने वाला गोवा में बैचलरेट पार्टी हो जाए तो क्या बात है. यहां आप बीच पर मस्ती, लेट नाइट क्लब, क्रूज पार्टी और एडवेंचर स्पॉर्ट्स एंजॉय कर सकते हैं. दोस्तों के साथ बिताएं गए ये खास पल आपको हमेशा याद रहेंगे.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. RBI के खिलाफ आजादी के बाद पहली बार सरकार ने किया विशेष शक्ति का इस्तेमाल

2. CM योगी का राम मंदिर पर बड़ा बयान- धैर्य रखें, दिवाली पर खुशखबरी दूंगा

3. मध्यप्रदेश स्थापना दिवस विशेष...देखें हैं रंग हजार

4. न्यूनतम वेतन पर 'आप' की जीत, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर SC ने लगाई रोक

5. सार्वजनिक वाहनों में अब जरूरी होगा लोकेशन ट्रेकिंग एवं आपात बटन

6. 50 पैसे का ये दुर्लभ सिक्का आपको दिला सकता है 51 हजार 500 रुपए, जानें कैसे

7. ईज ऑफ डुइंग बिजनेस: भारत 23 पायदान की छलांग लगा 100 से पहुंचा 77 वें स्थान पर

8. दिवाली पर घर जाने के लिए ऐसे कराएं कन्फर्म तत्काल टिकट

9. MeToo:HC ने खारिज की छानबीन के लिए निर्देश की मांग वाली याचिका

10. भारत में आर्थिक वृद्धि सुनिश्चित करने एक दशक में 10 करोड़ नए रोजगार की जरूरत

11. मंगलनाथ की भात पूजा सहित इन उपायों से कर्ज संकट कम होता

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।