निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) पिछले कुछ दिनों से अपनी आने वाली फिल्‍म  इंशाअल्‍लाह (Inshallah) को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. पहले इस फिल्‍म में सलमान खान (Salman Khan) नजर आने वाले थे, जो पूरे 20 सालों बाद भंसाली के साथ जुड़ने जा रहे थे. लेकिन इन दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि इस फिल्‍म को ठंडे बस्‍ते में डाल दिया गया है. कुछ दिन पहले हमने आपको बताया था कि कैसे भंसाली अब इस फिल्‍म के लिए सलमान का रिप्‍लेसमेंट ढूंढ रहे हैं. उनकी हीरोइन तो अब भी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ही होंगी लेकिन इसके लीड एक्‍टर की तलाश लगातार जारी है और इसलिए वह अपनी स्क्रिप्‍ट में कुछ बदलाव करने की तैयारी कर रहे हैं.

सूत्रों के हवाले से एक अखबार ने खबर दी है कि अब सलमान की जगह इस फिल्‍म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को लेने की तैयारी की जा रही है. यानी आलिया भट्ट के साथ अब पहली बार ऋतिक रोशन की जोड़ी नजर आ सकती है. हालांकि इस खबर पर भंसाली प्रोडक्‍शन या ऋतिक रोशन, दोनों के ही तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है. अब देखना होगा कि इस बात का खुलासा ऋतिक कब करते हैं. 

खबर है कि 'इंशाअल्‍लाह' के लिए आलिया भट्ट कुछ शूटिंग भी कर चुकी हैं. ऐसे में इस फिल्‍म के अचानक बंद हो जाने को लेकर आलिया काफी परेशान हो गई थीं. वहीं दूसरी तरफ इस फिल्‍म में काफी पैसा लग भी चुका है इसलिए भंसाली चाहते हैं कि यह फिल्‍म बंद न हो. वहीं ऋतिक रोशन की बात करें तो वह जल्‍द ही यश राज प्रोडक्‍शन की फिल्‍म 'वॉर' से बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ की जोड़ी नजर आएगी. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. RBI के खिलाफ आजादी के बाद पहली बार सरकार ने किया विशेष शक्ति का इस्तेमाल

2. CM योगी का राम मंदिर पर बड़ा बयान- धैर्य रखें, दिवाली पर खुशखबरी दूंगा

3. मध्यप्रदेश स्थापना दिवस विशेष...देखें हैं रंग हजार

4. न्यूनतम वेतन पर 'आप' की जीत, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर SC ने लगाई रोक

5. सार्वजनिक वाहनों में अब जरूरी होगा लोकेशन ट्रेकिंग एवं आपात बटन

6. 50 पैसे का ये दुर्लभ सिक्का आपको दिला सकता है 51 हजार 500 रुपए, जानें कैसे

7. ईज ऑफ डुइंग बिजनेस: भारत 23 पायदान की छलांग लगा 100 से पहुंचा 77 वें स्थान पर

8. दिवाली पर घर जाने के लिए ऐसे कराएं कन्फर्म तत्काल टिकट

9. MeToo:HC ने खारिज की छानबीन के लिए निर्देश की मांग वाली याचिका

10. भारत में आर्थिक वृद्धि सुनिश्चित करने एक दशक में 10 करोड़ नए रोजगार की जरूरत

11. मंगलनाथ की भात पूजा सहित इन उपायों से कर्ज संकट कम होता

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।