किसी भी रिलेशनशिप के सफल होने के लिए पार्टनर के बीच की कमिस्ट्री मजबूत होना बेहद जरूरी है. अगर आप अपने पार्टनर का सम्मान करते हैं तो आपके बीच के संबंध और प्रगाढ़ होते हैं. यहां हम आपको बता रहे हैं कि कौन-सी राशियों के लोग अपने पार्टनर पर किसी न किसी रूप में हावी रहते हैं. इन राशियों के लोग रिलेशनशिप में पत्नी, प्रेमिका और गर्लफ्रेंड पर रौब दिखाते हैं. 

सिंह राशि वाले अपनी प्रेमिकाओं और पार्टनर पर हावी रहते हैं. इस राशि के लोग दूसरों का ध्यान आकर्षित करने में माहिर होते हैं. अगर आप भी सिंह राशि के जातक हैं तो आप अपने रिलेशनशिप में अपने पार्टनर और गर्लफ्रेंड पर हावी रहेंगे

धनु राशि के जातक स्वभाव से घुमक्कड़ होते हैं. ऐसे जातक स्वतंत्रता के पक्षधर होते हैं लेकिन प्यार और रिश्ते में इस राशि के लोग अपने पार्टनर पर हावी रहते हैं.

सिंह और धनु राशि की ही तरह वृश्चिक राशि के जातक भी अपने पार्टनर पर हावी रहते हैं. वृश्चिक राशि के लोग अपने काम आने और मदद करने वाले लोगों को कभी नहीं भूलते. इस राशि के लोग प्यार और रिलेशनशिप में साथी को नियंत्रण करने के पक्ष में रहते हैं. ये ही वजह है कि कई बार इस राशि के लोगों का रिलेशनशिप ज्यादा नहीं चलता है.

मकर राशि के लोग अनुशासन प्रिय होते हैं. ऐसे लोग अपने जीवन को अपनी ही शैली में जीना पसंद करते हैं. अनुशासन प्रिय होने के बाद भी ये अपने पार्टनर और प्रेमिका पर हाव रहते हैं. इस राशि के लोगों को प्यार में अपने पार्टनर को नियंत्रण करना पसंद होता है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. RBI के खिलाफ आजादी के बाद पहली बार सरकार ने किया विशेष शक्ति का इस्तेमाल

2. CM योगी का राम मंदिर पर बड़ा बयान- धैर्य रखें, दिवाली पर खुशखबरी दूंगा

3. मध्यप्रदेश स्थापना दिवस विशेष...देखें हैं रंग हजार

4. न्यूनतम वेतन पर 'आप' की जीत, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर SC ने लगाई रोक

5. सार्वजनिक वाहनों में अब जरूरी होगा लोकेशन ट्रेकिंग एवं आपात बटन

6. 50 पैसे का ये दुर्लभ सिक्का आपको दिला सकता है 51 हजार 500 रुपए, जानें कैसे

7. ईज ऑफ डुइंग बिजनेस: भारत 23 पायदान की छलांग लगा 100 से पहुंचा 77 वें स्थान पर

8. दिवाली पर घर जाने के लिए ऐसे कराएं कन्फर्म तत्काल टिकट

9. MeToo:HC ने खारिज की छानबीन के लिए निर्देश की मांग वाली याचिका

10. भारत में आर्थिक वृद्धि सुनिश्चित करने एक दशक में 10 करोड़ नए रोजगार की जरूरत

11. मंगलनाथ की भात पूजा सहित इन उपायों से कर्ज संकट कम होता

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।