आपको बता दें, कि रत्नशास्त्र और ज्योतिषशास्त्र हर व्यक्ति के जीवन में बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता हैं, वही मोती का इस्तेमाल खुद को सुंदर दिखने के साथ साथ अपने भाग्य को संवारने के लिए भी करते हैं आपको बता दें, कि मोती एक ऐसा रत्न होता हैं जो आपके भाग्य को भी खूबसूरत बनाता हैं अगर आप अपने जीवन में आ रही बाधाओं से परेशान हैं या फिर हमेशा ही कोई न कोई समस्या लगी रहती हैं, तो मोती का सही इस्तेमाल करने से आपकी हर बाधा दूर हो सकती हैं.

अगर आपके घर परिवार में किसी भी तरह की कोई परेशानी या फिर दिक्कत आ रही हैं, तो आप मोती का इस्तेमाल कर अपनी परेशानी को दूर कर सकते हैं. मोती को पत्नी के बाएं हाथ में पहनाएं इससे आपके परिवार की खुशियां वापस आ जाएगी. वही अगर आपके संतान का स्वास्थ्य हमेशा ही खराब रहता हैं, तो ऐसे में आप अपने बच्चे के गले में चांदी के चंद्रमा के साथ मोती धारण करवा सकते हैं ऐसा करने से आपके बच्चे का स्वास्थ्य हमेशा ही ठीक बना रहेगा.

वही अगर आप समय पर कोई फैसला लेने में सक्षम नहीं हैं, तो ऐसे में आपको मोती अपने हाथ में धारण करना चाहिए. इससे आप सही फैसला ले पाएंगे. वही सोमवार के दिन गणपति जी का पाठ करें इससे आपको तुरंत लाभ प्राप्त होगा. वही अगर कड़ी मेहतन के बाद भी आपके घर में हमेशा ही आर्थिक तंगी बनी रहती हैं या फिर धन की कमी रहती हैं, तो आप आपने पूजा के स्थान पर दो मोती को पीले कपड़े में बांध कर रख दें. इससे आपके घर परिवार में धन की कभी कोई कमी नहीं होगी और जीवन भी सुख शांति के साथ व्यतीत होगा.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. RBI के खिलाफ आजादी के बाद पहली बार सरकार ने किया विशेष शक्ति का इस्तेमाल

2. CM योगी का राम मंदिर पर बड़ा बयान- धैर्य रखें, दिवाली पर खुशखबरी दूंगा

3. मध्यप्रदेश स्थापना दिवस विशेष...देखें हैं रंग हजार

4. न्यूनतम वेतन पर 'आप' की जीत, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर SC ने लगाई रोक

5. सार्वजनिक वाहनों में अब जरूरी होगा लोकेशन ट्रेकिंग एवं आपात बटन

6. 50 पैसे का ये दुर्लभ सिक्का आपको दिला सकता है 51 हजार 500 रुपए, जानें कैसे

7. ईज ऑफ डुइंग बिजनेस: भारत 23 पायदान की छलांग लगा 100 से पहुंचा 77 वें स्थान पर

8. दिवाली पर घर जाने के लिए ऐसे कराएं कन्फर्म तत्काल टिकट

9. MeToo:HC ने खारिज की छानबीन के लिए निर्देश की मांग वाली याचिका

10. भारत में आर्थिक वृद्धि सुनिश्चित करने एक दशक में 10 करोड़ नए रोजगार की जरूरत

11. मंगलनाथ की भात पूजा सहित इन उपायों से कर्ज संकट कम होता

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।