एनाबेले कम्स होम

कास्ट: मैकेंना ग्रेस, मैडिसन इसमैन, केटी सराइफ़

निर्देशक: गैरी डबर्मन

रेटिंग 2.5 स्टार्स

चाइज़ी फिल्मों में से किसी ने भी या द कॉन्जुरिंग सीरीज़ के स्पिन-ऑफ्स ने वह नहीं हासिल किया जो पहली फिल्म ने किया था, और इसका कारण बहुत सरल था: यह पूरी तरह से जैविक था. बुरी शक्तियों के साथ छेड़छाड़ करने की अवधारणा को एक अलग कोण से खोजा गया था. द कंज्यूरिंग ने उन्हें ब्रह्मांड के एक भाग के रूप में चित्रित किया जहां पात्रों को अलौकिक उपस्थिति के बारे में पता था, फिर भी वे सह-अस्तित्व में थे.

द कंज्यूरिंग 2, एनाबेले और यहां तक कि द नून पहली फिल्म की तात्कालिकता के उस अनूठे अंदाज़ को सामने लाने में नाकाम रही, लेकिन उन्होंने पहचानने के लिए पर्याप्त ठंड लगने का अनुमान लगाया. अधिकांश स्लेशर या भूत-प्रेत डरावनी कहानियों के विपरीत, वे वास्तव में काले और सफेद को अलग करने का इरादा नहीं रखते थे.

श्रृंखला की नवीनतम फिल्म, एनाबेले कम्स होम, एक समान स्वर को आगे बढ़ाती है. कुछ ऐसा है जो आपको सादे आतंक की तुलना में मनोवैज्ञानिक ढोंग और अशांति का संकेत देगा.

उदास मिनटों के भीतर सेट हो जाता है जब वॉरेंस की सबसे छोटी बेटी छोटी जूडी (मैकेंना ग्रेस), अपनी दाई मैरी एलेन (मैडिसन इसमैन) और एक परेशान पड़ोसी दानीला (केटी सराइफ़) के साथ घर पर अकेली होती है. जैसी कि उम्मीद थी, उन्होंने डरावनी गुड़िया को कोठरी से बाहर कर दिया और वह अपने दिमाग से खेलना शुरू कर देती है.ह वह जगह है जहां एनाबेले कम्स होम में बच्चों के मानस और आसपास के क्षेत्र में गहरी गोता लगाने का मौका था, और वास्तव में अलग होना चाहिए, लेकिन निर्देशक गैरी डबर्मन खुद को पूर्वानुमानित खंजर-भटकने वाली चुड़ैल और आत्मा-चूसने वाले जीवों की वासना से अलग नहीं कर सके. .

हालांकि यह वास्तविक समस्या नहीं है. चारों ओर घातक आत्माओं के साथ भी पात्र बहुत सहज दिखाई देते हैं. वे अधिकांश जीवन-खतरे वाली स्थितियों में शांत दिखते हैं जैसे कि वे अंतिम परिणाम जानते हैंमूल कहानी होने के बावजूद, एनाबेले कम्स होम में नवीनता का अभाव है. यह पतली हवा से बाहर आने और अपने फेफड़ों को करीब से बाहर चिल्लाते हुए वेयरवोल्स की एक बहुत ही सीधी आगे की कहानी है. देहात की स्थापना, जिसने पहले की फिल्मों को एक आयाम दिया, यहाँ एक बाधा है, क्योंकि दर्शकों को विचलित करने के लिए बहुत कुछ नहीं है, जो कुछ अनोखा होने की प्रतीक्षा में रहते हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. RBI के खिलाफ आजादी के बाद पहली बार सरकार ने किया विशेष शक्ति का इस्तेमाल

2. CM योगी का राम मंदिर पर बड़ा बयान- धैर्य रखें, दिवाली पर खुशखबरी दूंगा

3. मध्यप्रदेश स्थापना दिवस विशेष...देखें हैं रंग हजार

4. न्यूनतम वेतन पर 'आप' की जीत, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर SC ने लगाई रोक

5. सार्वजनिक वाहनों में अब जरूरी होगा लोकेशन ट्रेकिंग एवं आपात बटन

6. 50 पैसे का ये दुर्लभ सिक्का आपको दिला सकता है 51 हजार 500 रुपए, जानें कैसे

7. ईज ऑफ डुइंग बिजनेस: भारत 23 पायदान की छलांग लगा 100 से पहुंचा 77 वें स्थान पर

8. दिवाली पर घर जाने के लिए ऐसे कराएं कन्फर्म तत्काल टिकट

9. MeToo:HC ने खारिज की छानबीन के लिए निर्देश की मांग वाली याचिका

10. भारत में आर्थिक वृद्धि सुनिश्चित करने एक दशक में 10 करोड़ नए रोजगार की जरूरत

11. मंगलनाथ की भात पूजा सहित इन उपायों से कर्ज संकट कम होता

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।