निक बेटमैन

बहुत कम उम्र में, निक बेटमैन ने गोजु-रिया कराटे और बी and स्टाफ में अपने मार्शल आर्ट का प्रशिक्षण शुरू किया. अपनी किशोरावस्था में, उन्होंने नेशनल ब्लैकबेल्ट लीग के 15–17 आयु वर्ग में चार विश्व खिताब जीते, जिसमें तीन हथियार थे. मिलान में रहने के दौरान उन्होंने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की

मैथ्यू नोस्ज़का

केवल 22 साल की उम्र में, अमेरिकी मॉडल, मैथ्यू नोस्ज़का को इंस्टाग्राम के माध्यम से खोजा गया था. उन्होंने हाल ही में मोशिनो, फिलिप प्लिन और जेरेमी स्कॉट के लिए काम किया है. मॉडलिंग को करियर के रूप में लेने से पहले, नोज़्का एक उत्सुक बास्केटबॉल खिलाड़ी थी. इससे यह स्पष्ट हो जाता है कि वह अपने शरीर को आकार में रखने के लिए इतना भावुक क्यों है.

माइल्स मैकमिलन

माइल्स मैकमिलन का जन्म वर्ष 1989 में हुआ था और उन्होंने 18 साल की उम्र में अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने बड़े नाम वाले अभियानों में खूब अभिनय किया है. वर्ष 2017 में, उन्होंने टॉमी हिलफिगर, माइकल कोर्स और फेंडी के लिए विज्ञापन अभियानों में काम किया है. जब वह इसे एक मॉडल के रूप में कैमरे के सामने नहीं मार रहा है, तो माइल्स अपना समय तेल चित्रकला और पैडल बोर्डिंग के साथ बिताना पसंद करते हैं.

मार्लोन टेक्सीएरा

जब मार्लोन दादी ने उन्हें वेदर मॉडल मैनेजमेंट के मालिक एंडरसन से मिलवाया और परिवार के दोस्त, मार्लोन टेइसीरा ने अपना मॉडलिंग करियर शुरू किया. उन्होंने कई शो जैसे डोल्से एंड गब्बाना, एम्पोरियो अरमानी, जीन पॉल गाल्टियर और कई और अधिक के लिए चला गया है. एम्पोरियो अरमानी और डायर होम्मे जैसे शो के लिए खोला गया. मार्लन वर्ष 2011 में नई डीजल खुशबू "डीजल ईंधन फॉर लाइफ डेनिम कलेक्शन" का चेहरा बनीं.

टायसन बेकफोर्ड

टायसन बेकफोर्ड एक अमेरिकी मॉडल और अभिनेता हैं, जिन्हें राल्फ लॉरेन पोलो मॉडल के रूप में जाना जाता है. अपने स्कूल के दिनों के दौरान, टायसन को उसके स्कूल के साथियों ने उसके लुक के बारे में बताया था. वर्ष 1995 में, उन्हें केबल टेलीविज़न म्यूज़िक चैनल VH1 द्वारा "मैन ऑफ़ द ईयर" और पीपुल पत्रिका द्वारा "दुनिया के 50 सबसे खूबसूरत लोगों" में से एक नामित किया गया था

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. RBI के खिलाफ आजादी के बाद पहली बार सरकार ने किया विशेष शक्ति का इस्तेमाल

2. CM योगी का राम मंदिर पर बड़ा बयान- धैर्य रखें, दिवाली पर खुशखबरी दूंगा

3. मध्यप्रदेश स्थापना दिवस विशेष...देखें हैं रंग हजार

4. न्यूनतम वेतन पर 'आप' की जीत, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर SC ने लगाई रोक

5. सार्वजनिक वाहनों में अब जरूरी होगा लोकेशन ट्रेकिंग एवं आपात बटन

6. 50 पैसे का ये दुर्लभ सिक्का आपको दिला सकता है 51 हजार 500 रुपए, जानें कैसे

7. ईज ऑफ डुइंग बिजनेस: भारत 23 पायदान की छलांग लगा 100 से पहुंचा 77 वें स्थान पर

8. दिवाली पर घर जाने के लिए ऐसे कराएं कन्फर्म तत्काल टिकट

9. MeToo:HC ने खारिज की छानबीन के लिए निर्देश की मांग वाली याचिका

10. भारत में आर्थिक वृद्धि सुनिश्चित करने एक दशक में 10 करोड़ नए रोजगार की जरूरत

11. मंगलनाथ की भात पूजा सहित इन उपायों से कर्ज संकट कम होता

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।