जिसने भी यह देखा है कि नीमन मार्कस लिमिटेड एडिशन फाइटर बाद में बड़ी बाइक के किसी भी शीर्ष दस की सूची में पोल ​​की स्थिति का दावा करेगा, शायद उच्चतम क्रम का एक द्रष्टा है, खासकर जब कोई समझता है कि यह कैसे "विनम्र" $ 110,000 में बाजार शुरू किया. और मन ही मन, नीमन माक्र्स एक ऐसा नाम है जिसे आप सुपरबाइक के बजाय डिपार्टमेंटल स्टोर से जोड़ेंगे.

अद्वितीय घड़ी की कल डिजाइन, लगता है कि सभी का ख्याल रखा गया है. बाइक की आंख को पकड़ने वाली चेसिस, धातु के एक टुकड़े से उकेरी गई, उत्साही लोगों के साथ अत्यधिक हिट साबित हुई. जैसा कि यह पता चला, यहां तक ​​कि Apple ने उस समय अपने नए लैपटॉप केस के लिए भी यही तरीका अपनाया था. कई डिजाइन विशेषज्ञ सहमत थे: यह अपने सबसे अच्छे तरीके से स्टाइल कर रहा है, जहां वाहन की उपयोगिता को दृष्टि से छिपाए जाने के बजाय स्टाइल किया गया है.

जब समीक्षकों ने पहली बार बाइक को देखा, तो वे केवल इसकी विकासवादी शैली से घिरे हुए थे. नीमन ने तुरंत ट्रान्स जैसी प्रतिक्रिया पर जोर दिया और इस लाइन के साथ आया: “यह मशीन का एक विकास है, जिसे एक बार फिर से इसके मुख्य तत्वों में वापस ले लिया गया है जबकि इसे फिर से इष्टतम प्रदर्शन के लिए फिर से इंजीनियर किया गया है. यह हमारी स्ट्रीट-लीगल साइ-फाई का सपना है, जो सीमित संस्करण की फाइटर मोटरसाइकिल के रूप में जीवन में आया है. ”

कितना सीमित? जैसा कि यह खड़ा है, इस लड़ाकू का केवल 45 बाजार में कभी जारी किया गया है.

11 मिलियन डॉलर के प्राइस टैग और मीन लुक्स के बावजूद, नीमन मार्कस लिमिटेड एडिशन फाइटर पूरी तरह से स्ट्रीट-लीगल है, 190 मील प्रति घंटे की रफ्तार से सड़क का प्रबंधन, एक 120ci 45-डिग्री एयर कूल्ड वी-ट्विन इंजन से आने वाली शक्ति द्वारा पूरित टाइटेनियम, एल्यूमीनियम, और कार्बन फाइबर शरीर के अंगों.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. RBI के खिलाफ आजादी के बाद पहली बार सरकार ने किया विशेष शक्ति का इस्तेमाल

2. CM योगी का राम मंदिर पर बड़ा बयान- धैर्य रखें, दिवाली पर खुशखबरी दूंगा

3. मध्यप्रदेश स्थापना दिवस विशेष...देखें हैं रंग हजार

4. न्यूनतम वेतन पर 'आप' की जीत, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर SC ने लगाई रोक

5. सार्वजनिक वाहनों में अब जरूरी होगा लोकेशन ट्रेकिंग एवं आपात बटन

6. 50 पैसे का ये दुर्लभ सिक्का आपको दिला सकता है 51 हजार 500 रुपए, जानें कैसे

7. ईज ऑफ डुइंग बिजनेस: भारत 23 पायदान की छलांग लगा 100 से पहुंचा 77 वें स्थान पर

8. दिवाली पर घर जाने के लिए ऐसे कराएं कन्फर्म तत्काल टिकट

9. MeToo:HC ने खारिज की छानबीन के लिए निर्देश की मांग वाली याचिका

10. भारत में आर्थिक वृद्धि सुनिश्चित करने एक दशक में 10 करोड़ नए रोजगार की जरूरत

11. मंगलनाथ की भात पूजा सहित इन उपायों से कर्ज संकट कम होता

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।