एक रिंग लगाएं

मुर्गा के छल्ले एक क्लासिक बेडरूम खिलौना हैं, और बबलैंड द्वारा युगल मुर्गा की अंगूठी शुरू करने के लिए एक आदर्श स्थान है यदि आप एक नया खिलौना चाहते हैं जो सभी सही स्थानों को मारता है और आपके बटुए को चोट नहीं पहुंचाएगा. स्ट्रेगी रिंग एक लिंग या स्ट्रैप-ऑन पर पूरी तरह से फिट बैठता है और इसमें दो नरम नौबत वाइब्रेटर होते हैं जिन्हें एक ही समय में दोनों गेंदों और भगशेफ को शक्तिशाली कंपन देने के लिए तैनात किया जा सकता है.

रिमोट-कण्ट्रोल प्लेज़र 

अगर आप अंदर और बाहर अच्छे कंपन महसूस करना चाहते हैं, तो वी-वाइब एक आदर्श विकल्प है. यह पहनने योग्य खिंचाव जी-स्पॉट और क्लिटोरल उत्तेजना प्रदान करता है. साझेदार भेदक संभोग के दौरान या लचीले सिरों को बदलकर संवेदना साझा कर सकते हैं. हम पतले डिजाइन और चरम लचीलेपन से प्यार करते हैं - कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका आकार या आकार, आप निश्चित रूप से एक उपयुक्त फिट हैं. मूल WE-CONNECT ऐप के लिए रिमोट और एक्सेस के साथ आता है, जो उपयोगकर्ताओं को दुनिया में कहीं से भी वाइब्स को नियंत्रित करने की अनुमति देता है. ($ 109 )

नई संवेदनाएं

सेक्स टॉय की दुनिया के सबसे नए इनोवेटर्स में से एक है  डेम ईवा , हैंड्स-फ्री वाइब्रेटर जो वल्वा और क्लिटोरिस को उत्तेजित करता है. ईवा महिलाओं द्वारा बनाया गया था और दो लचीले पंखों के साथ रहता है, जो लेबिया के नीचे टिक जाता है. इसे सेक्स, या फोरप्ले, या दोनों के दौरान पहना जा सकता है. हम प्यार करते हैं कि यह आपके और आपके साथी के लिए जहाँ आप चाहें छूने और दुलार करने के लिए हाथ छोड़ देते हैं. इसके अलावा यह आराध्य एक्वा और लैवेंडर रंगों में आता है. ($ 85 )

टोटल कण्ट्रोल 

यदि आप और आपका साथी बंधन में हैं, तो सबसे अच्छे बेडरूम के खिलौने के लिए बैटरी की आवश्यकता नहीं है. हम अनबाउंड से इन बेड अंडर प्रतिबंधों के तहत प्यार करते हैं  . वे उच्च गुणवत्ता वाले, बहुमुखी हैं, और हुक और क्लिप की एक श्रृंखला के साथ अपने बिस्तर के नीचे आसानी से टक. आप अपने बेडरूम को अपनी सबसे गहरी कल्पनाओं की जगह एक तस्वीर में बदल सकते हैं, और सफाई करना उतना ही आसान है. ($ 70)

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. RBI के खिलाफ आजादी के बाद पहली बार सरकार ने किया विशेष शक्ति का इस्तेमाल

2. CM योगी का राम मंदिर पर बड़ा बयान- धैर्य रखें, दिवाली पर खुशखबरी दूंगा

3. मध्यप्रदेश स्थापना दिवस विशेष...देखें हैं रंग हजार

4. न्यूनतम वेतन पर 'आप' की जीत, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर SC ने लगाई रोक

5. सार्वजनिक वाहनों में अब जरूरी होगा लोकेशन ट्रेकिंग एवं आपात बटन

6. 50 पैसे का ये दुर्लभ सिक्का आपको दिला सकता है 51 हजार 500 रुपए, जानें कैसे

7. ईज ऑफ डुइंग बिजनेस: भारत 23 पायदान की छलांग लगा 100 से पहुंचा 77 वें स्थान पर

8. दिवाली पर घर जाने के लिए ऐसे कराएं कन्फर्म तत्काल टिकट

9. MeToo:HC ने खारिज की छानबीन के लिए निर्देश की मांग वाली याचिका

10. भारत में आर्थिक वृद्धि सुनिश्चित करने एक दशक में 10 करोड़ नए रोजगार की जरूरत

11. मंगलनाथ की भात पूजा सहित इन उपायों से कर्ज संकट कम होता

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।