पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी में गुंडे, बदमाशों को पुलिस का कोई खौफ नहीं रह गया है, प्रदेश के कई जिलों में इस तरह की घटनाएं सामने आ रही है, जिसमें बदमाशों द्वारा पुलिस अधिकारियों, कर्मचारियों पर हमले किए जा रहे है. ऐसा ही एक मामला एमपी के जबलपुर जिले में सामने आया है, जिसमें झगड़े की सूचना पर पहुंचे एएसआई व उनकी टीम पर हत्या की नियत से हमला कर दिया. हमले में एएसआई सहित तीन पुलिस कर्मियों के शरीर पर गंभीर चोटें आई है.

जिन्हे उपचार के लिए निजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर तीनों की हालत नाजुक बनी हुई है. इधर पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. पुलिस के अनुसार बेलखेड़ा थाना में पदस्थ एएसआई लेखराम, आरक्षक संदीप घोषी, मनोज धुर्वे व रोहित जैन की एफआरव्ही डायल 100 में ड्यूटी रही, जिसके चलते उनके पास शाम 5.30 बजे के लगभग फोन आया कि ग्राम झलोन में पंचू बर्मन व कल्लू बर्मन के बीच झगड़ा हो रहा है. सूचना पर एएसआई लेखराम अपने सहकर्मियों के साथ ग्राम झलोन पहुंच गए, जहां पर दोनों को झगड़ा करने से मना करते हुए समझाया, इस बीच कल्लू, मंदू, राम व मोहन बर्मन भी आ गए. इन सभी ने पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया.

हमले में एएसआई लेखराम के कमर, मुंह, पीठ, सिर, हाथ व पैरों में चोट आई, लेखराम पर हमला होते देख संदीप घोषी बीच बचाव करने आए तो उसपर भी वार किया गया. यहां तक कि बदमाशों ने डायल 100 वाहन में भी जमकर तोडफ़ोड़ कर दी. पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों पर हमला किए जाने से गांव में हड़कम्प मच गया था.

एएसआई व उनके स्टाफ पर हमला किए जाने की खबर लगते ही पुलिस अधिकारी बल सहित मौके पर पहुंच गए, जिन्होने खून से लथपथ दोनों पुलिस कर्मियों को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर घायलों की हालत को देखते हुए शहर के निजी अस्पताल पहुंचाया गया. निजी अस्पताल में भरती दोनों पुलिस कर्मियों की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने मामले में हमलावरों के खिलाफ धारा 294,323,506,353,186,333,307,34 भादवि का अपराध पंजीबद्ध लिया है, जिन्हे पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. RBI के खिलाफ आजादी के बाद पहली बार सरकार ने किया विशेष शक्ति का इस्तेमाल

2. CM योगी का राम मंदिर पर बड़ा बयान- धैर्य रखें, दिवाली पर खुशखबरी दूंगा

3. मध्यप्रदेश स्थापना दिवस विशेष...देखें हैं रंग हजार

4. न्यूनतम वेतन पर 'आप' की जीत, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर SC ने लगाई रोक

5. सार्वजनिक वाहनों में अब जरूरी होगा लोकेशन ट्रेकिंग एवं आपात बटन

6. 50 पैसे का ये दुर्लभ सिक्का आपको दिला सकता है 51 हजार 500 रुपए, जानें कैसे

7. ईज ऑफ डुइंग बिजनेस: भारत 23 पायदान की छलांग लगा 100 से पहुंचा 77 वें स्थान पर

8. दिवाली पर घर जाने के लिए ऐसे कराएं कन्फर्म तत्काल टिकट

9. MeToo:HC ने खारिज की छानबीन के लिए निर्देश की मांग वाली याचिका

10. भारत में आर्थिक वृद्धि सुनिश्चित करने एक दशक में 10 करोड़ नए रोजगार की जरूरत

11. मंगलनाथ की भात पूजा सहित इन उपायों से कर्ज संकट कम होता

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।