सड़क पर अधिक कारों की तुलना में हमारे पास पार्किंग की जगह है! ट्रैफ़िक अराजकता, काम का दबाव और समय की कमी ने आपकी कार की छाया को चुनना बेहद आवश्यक बना दिया है जो आपको स्थिर और संतुलित रखने में मदद करता है. विभिन्न व्यवसायों के लिए वास्तु कार के रंग को डिकोड करता है.

लाल के लिए जाओ अगर तुम बिक्री में हो; आत्मविश्वास और बिक्री बढ़ाता है 
लाल उच्च ऊर्जा और आशावाद के जुनून का रंग है. यह उन लोगों के लिए छाया है जो अन्यथा काफी अंतर्मुखी, शर्मीले और जीवन में नेतृत्व करने में संकोच करते हैं. अपने ग्राहक से मिलते समय लाल रंग आपको वह आत्मविश्वास देगा जिसकी आपको आवश्यकता है. चोरी की संभावना भी बहुत कम है क्योंकि यह रंग सीसीटीवी के लिए इसे पकड़ने के लिए पर्याप्त उज्ज्वल है. हमेशा अपनी कार को पार्किंग के दाईं ओर पार्क करके देखें.

नौकरशाहों के लिए सफेद छाया है नौकरशाहों 
को बहुत अधिक, समर्पित और पेशेवर दिखने की जरूरत है. जंग, नारंगी, लाल, मैरून आदि रंग गलत प्रभाव दे सकते हैं. सफेद भी शांति की छाया है और पवित्रता का. एक नौकरशाह को अपने कर्तव्यों को वितरित करने के लिए एक शांतिपूर्ण और स्वच्छ दृष्टिकोण दोनों की आवश्यकता होती है.

रचनात्मक नौकरियों में उन लोगों के लिए ब्लू शेड है: 
मैं एक रेडियो जॉकी के लिए ब्लू कार का सुझाव दूंगा, कोई व्यक्ति जो बुटीक, बेकरी विजेता आदि का मालिक है. ब्लू शेड किसी व्यक्ति के रचनात्मक रस को बहने में मदद करता है. नीले रंग की भी आशा है, खुशी की और दीर्घायु की. जल तत्व का रंग नीला होना, कार्य में ताजगी और नयापन बनाए रखता है.

व्यवसायियों के लिए ब्लैक एक सुनिश्चित शॉट शेड है: ब्लैक पॉवर का रंग है, लक्ष्यों को प्राप्त करने की दिशा में इच्छा और प्रतिबद्धता का. आप निश्चित रूप से अपने संभावित ग्राहकों, व्यापार भागीदारों और तीसरे पक्ष पर एक स्थायी छाप बनाएंगे. ब्लैक भी शेड है जो पत्रकारों पर सूट करता है. एक पत्रकार को जिस अधिकार, आदेश और संतुलन की आवश्यकता होती है, उसे इस व्यक्ति द्वारा प्रदान किया जाता है.

महिला ड्राइवरों के लिए मेटालिक शेड्स सबसे अच्छा है: मेटालिक शेड्स जैसे मेटालिक सिल्वर, मेटालिक ग्रे इत्यादि आपके लिए आवश्यक हैं. धात्विक छाया न केवल जाज दिखती है, किसी व्यक्ति की आक्रामकता को नियंत्रण में रखने में मदद करती है और सकारात्मकता के लिए छाया है. धातु के शेड्स भी एक व्यक्ति को केंद्रित रखने में मदद करते हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. RBI के खिलाफ आजादी के बाद पहली बार सरकार ने किया विशेष शक्ति का इस्तेमाल

2. CM योगी का राम मंदिर पर बड़ा बयान- धैर्य रखें, दिवाली पर खुशखबरी दूंगा

3. मध्यप्रदेश स्थापना दिवस विशेष...देखें हैं रंग हजार

4. न्यूनतम वेतन पर 'आप' की जीत, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर SC ने लगाई रोक

5. सार्वजनिक वाहनों में अब जरूरी होगा लोकेशन ट्रेकिंग एवं आपात बटन

6. 50 पैसे का ये दुर्लभ सिक्का आपको दिला सकता है 51 हजार 500 रुपए, जानें कैसे

7. ईज ऑफ डुइंग बिजनेस: भारत 23 पायदान की छलांग लगा 100 से पहुंचा 77 वें स्थान पर

8. दिवाली पर घर जाने के लिए ऐसे कराएं कन्फर्म तत्काल टिकट

9. MeToo:HC ने खारिज की छानबीन के लिए निर्देश की मांग वाली याचिका

10. भारत में आर्थिक वृद्धि सुनिश्चित करने एक दशक में 10 करोड़ नए रोजगार की जरूरत

11. मंगलनाथ की भात पूजा सहित इन उपायों से कर्ज संकट कम होता

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।