Reliance Jio ने 99 रुपये की Jio Prime मेंबरशिप एक साल और मुफ्त में देने का फैसला किया है. कंपनी ने उन सभी जियो सब्सक्राइबर्स के लिए जियो प्राइम मेंबरशिप की आखिरी तारीख का बढ़ाने का फैसला किया है, जिनके पास पहले से जियो प्राइम मेंबरशिप थी. बता दें कि जियो प्राइम मेंबरशिप यूज़र्स को जियो सिनेमा, जियो सिनेमा और जियो टीवी जैसे Reliance Jio ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है. इसके अलावा अन्य ऑफर्स भी उपलब्ध होते हैं. गौर करने वाली बात है कि यह पहला मौका नहीं है जब रिलायंस जियो ने अपने सब्सक्राइबर्स के लिए जियो प्राइम मेंबरशिप मुफ्त में देने का फैसला किया है. टेलीकॉम कंपनी ने बीते साल भी ऐसा ही किया था.

क्या आपके जियो प्राइम मेंबरशिप की आखिरी तारीख बढ़ी है या नहीं, यह जानने के लिए MyJio ऐप में जाएं और यहां माय प्लान्स सेक्शन की जांच करें. सेक्शन में जानकारी दी गई है कि मेंबरशिप को एक साल बढ़ाने का फैसला किया गया है.

इसमें लिखा है,"जियो प्राइम मेंबरशिप एक साल मुफ्त में एक्सेस करने के लिए आपके आवेदन को रजिस्टर कर लिया गया है. आप एक और साल के लिए जियो प्राइम के फायदे पाते रहेंगे. धन्यवाद!"

कंपनी के इस फैसले के बाद उन सारे Reliance Jio सब्सक्राइबर्स को फायदा होगा जिनकी जियो प्राइम मेंबरशिप खत्म होने वाली थी. अब बिना किसी शुल्क के जियो यूज़र इस सुविधा का फायदा उठा सकेंगे. हालांकि, नए Reliance Jio सब्सक्राइबर्स को एक साल की मेंबरशिप के लिए 99 रुपये का भुगतान करना होगा.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. RBI के खिलाफ आजादी के बाद पहली बार सरकार ने किया विशेष शक्ति का इस्तेमाल

2. CM योगी का राम मंदिर पर बड़ा बयान- धैर्य रखें, दिवाली पर खुशखबरी दूंगा

3. मध्यप्रदेश स्थापना दिवस विशेष...देखें हैं रंग हजार

4. न्यूनतम वेतन पर 'आप' की जीत, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर SC ने लगाई रोक

5. सार्वजनिक वाहनों में अब जरूरी होगा लोकेशन ट्रेकिंग एवं आपात बटन

6. 50 पैसे का ये दुर्लभ सिक्का आपको दिला सकता है 51 हजार 500 रुपए, जानें कैसे

7. ईज ऑफ डुइंग बिजनेस: भारत 23 पायदान की छलांग लगा 100 से पहुंचा 77 वें स्थान पर

8. दिवाली पर घर जाने के लिए ऐसे कराएं कन्फर्म तत्काल टिकट

9. MeToo:HC ने खारिज की छानबीन के लिए निर्देश की मांग वाली याचिका

10. भारत में आर्थिक वृद्धि सुनिश्चित करने एक दशक में 10 करोड़ नए रोजगार की जरूरत

11. मंगलनाथ की भात पूजा सहित इन उपायों से कर्ज संकट कम होता

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।