आज के काम के माहौल में महिलाओं के लिए जो व्यवसाय आकस्मिक है, उसे समझने की कोशिश करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है. आपके द्वारा काम करने वाली कंपनी, आपके द्वारा दिन-प्रतिदिन के आधार पर किए जाने वाले काम और आपके द्वारा आधारित शहर के आधार पर एक व्यवसायिक ड्रेस कोड अलग-अलग हो सकता है. जैसा कि आप जानते हैं कि एक व्यापार आकस्मिक ड्रेस कोड अलग-अलग शहरों, राज्यों, और दुनिया के उन हिस्सों पर निर्भर करता है, जहां आप उचित रूप से ड्रेसिंग कर सकते हैं या अक्सर अपना कैरियर बना सकते हैं, जब यह आता है तो कुछ सरल नियमों का पालन करना बुद्धिमान होता है.

काम के लिए ड्रेसिंग के सबसे चुनौतीपूर्ण पहलुओं में से एक सही व्यवसाय आकस्मिक टुकड़े ढूंढना है. व्यवसायिक आकस्मिक कपड़ों की खरीदारी चुनौती से आधी है, फिर आपको उन वस्तुओं को काम के लिए स्टाइलिश और आरामदायक आउटफिट में एक साथ रखना होगा.

महिलाओं के लिए बिजनेस कैजुअल क्या है? [आपका निश्चित गाइड]

द्वारा: वेनेसा रोड्रिगेज में क्या पहनना है

महिलाओं के लिए व्यापार आकस्मिक - पढ़ने के लिए क्या स्टाइलिश नहीं है पढ़ने के लिए Stylishlyme.com

महिलाओं के लिए गाइड व्यापार गाइड के लिए व्यावसायिक मामले

आज के काम के माहौल में महिलाओं के लिए जो व्यवसाय आकस्मिक है, उसे समझने की कोशिश करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है. आपके द्वारा काम करने वाली कंपनी, आपके द्वारा दिन-प्रतिदिन के आधार पर किए जाने वाले काम और आपके द्वारा आधारित शहर के आधार पर एक व्यवसायिक ड्रेस कोड अलग-अलग हो सकता है. जैसा कि आप जानते हैं कि एक व्यापार आकस्मिक ड्रेस कोड अलग-अलग शहरों, राज्यों, और दुनिया के उन हिस्सों पर निर्भर करता है, जहां आप उचित रूप से ड्रेसिंग कर सकते हैं या अक्सर अपना कैरियर बना सकते हैं, जब यह आता है तो कुछ सरल नियमों का पालन करना बुद्धिमान होता है. महिलाओं के लिए व्यापार आकस्मिक.

मैं आपको रोज़मर्रा के आकस्मिक पहनने, विशेष कार्यक्रमों और व्यवसाय यात्रा के लिए कुछ आवश्यक बिंदुओं और सुझावों को ध्यान में रखूंगा. व्यापार आकस्मिक पर आगे की शैली की सलाह के लिए, मैंने इस गाइड के अंत में सूचीबद्ध किया है कि महिलाओं के लिए व्यापार आकस्मिक होने पर क्या नहीं पहनना चाहिए.

यदि आप कई तरह के विचारों और प्रेरणा की तलाश में हैं , तो महिलाओं के लिए 20 बिजनेस कैजुअल आउटफिट की जांच करना सुनिश्चित करें , यह गाइड आपको बताती है कि आपको आवश्यक व्यापार आकस्मिक आकस्मिक आवश्यकताएं हैं और स्टाइलिश आउटफिट बनाने के लिए उन्हें कैसे एक साथ रखा जाए.

तो चलो शुरू करते है!

महिलाओं के लिए व्यवसायिक स्थिति क्या है?
व्यापार आकस्मिक के बारे में सोचने का सबसे आसान तरीका व्यवसाय पेशेवर और आकस्मिक पहनने का एक संकर है. बिजनेस कैजुअल ने फुल-ऑन सूट नहीं पहना है, लेकिन फ्लिप-फ्लॉप के साथ एक स्ट्रैपलेस सनड्रेस उचित नहीं है. यह अधिक औपचारिक व्यापार पोशाक के तत्वों को मिश्रण करने के बारे में है, जैसे कि एक पैटर्न खोल खोल या तेंदुए प्रिंट फ्लैट्स जैसे अधिक आकस्मिक टुकड़ों के साथ तटस्थ रंगों में ब्लेज़र, सूट स्कर्ट या पैंट.

अधिकांश कंपनियों के लिए, व्यापार आकस्मिक एक दैनिक आवश्यकता है. तो समझ में आता है कि अगर आप घर से काम नहीं करते हैं तो स्टाइलिश वर्क आउटफिट को एक साथ कैसे रखा जा सकता है.


अपने मुख्य व्यवसायिक कपड़ों को तटस्थ रंगों में बहुतायत में रखना बुद्धिमानी है: काला, ग्रे, नेवी, ब्राउन, बेज और व्हाइट. तटस्थ रंगों में आवश्यक टुकड़ों के साथ शुरू करना और फिर रंग के चबूतरे को जोड़ना न केवल आपको अपने कार्यालय संगठनों में कुछ जीवन और व्यक्तित्व लाने की अनुमति देता है, बल्कि आपको अपने आवश्यक टुकड़ों से बहुत अधिक उपयोग भी मिलेगा. आप सप्ताह में दो से तीन बार ग्रे पतलून पहन सकते हैं और शीर्ष और सहायक उपकरण स्वैप कर सकते हैं. यदि आपको चमकीले प्रिंट वाले पैंट मिलते हैं, तो आप केवल एक बार उन्हें पहनने से दूर हो जाएंगे, क्योंकि वे बहुत यादगार होंगे.

क्या में देखने के लिए व्यापार आकस्मिक पोशाक
काम के लिए ड्रेसिंग के सबसे चुनौतीपूर्ण पहलुओं में से एक सही व्यवसाय आकस्मिक टुकड़े ढूंढना है. व्यवसायिक आकस्मिक कपड़ों की खरीदारी चुनौती से आधी है, फिर आपको उन वस्तुओं को काम के लिए स्टाइलिश और आरामदायक आउटफिट में एक साथ रखना होगा.

निम्नलिखित अनुभागों में, जब आप अपनी अलमारी में बिजनेस कैजुअल पैंट, टॉप, स्वेटर, ब्लेज़र, जैकेट, ड्रेस और जूते जोड़ना चाह रहे हों, तो मैं कुछ शॉपिंग टिप्स साझा करूँगा.

पैंट एक स्पष्ट विकल्प है और कार्यस्थल में अधिकांश महिलाओं के लिए पहला विकल्प है. सुनिश्चित करें कि वे आपको अच्छी तरह से फिट करते हैं, शिकन मुक्त हैं, और बिना फंसे हुए हेम या रिप्ड सीम हैं. मुझे ऊन, कपास (कॉरडरॉय सहित), लिनन और गैबर्डाइन पसंद है, और आप पॉलिएस्टर में भी जोड़ सकते हैं, जिसकी देखभाल करना आसान है. इन दिनों उपलब्ध रंगीन डेनिम का एक अच्छा चयन भी है, सुनिश्चित करें कि रंग बिना लुप्त होती के साथ शुद्ध है, और लंबे समय तक बैठने के लिए उन्हें अधिक आरामदायक बनाने के लिए उनमें थोड़ा सा खिंचाव होना अच्छा है.

एक संगठन में रंग या पैटर्न के पॉप को जोड़ने के लिए, ब्लाउज और टॉप सोचें. सुंदर रंगों में बहुत सारे विकल्प हैं जो आपकी त्वचा की टोन, आँखों और बालों के रंग के पूरक होंगे. पेस्टल, ज्वेल टोन, प्लैड्स, म्यूटेड फ्लोरल्स और प्रिंट्स (पैस्ले, जियोमेट्रिक, पोल्का डॉट, ikat) सभी स्वीकार्य हैं.

ठंड के महीनों में, लंबे या stick आस्तीन के साथ छड़ी; वसंत और गर्मियों के लिए, छोटी या टोपी की आस्तीन अच्छी तरह से काम करती है, और आप एक विस्तृत पट्टियों वाले टैंक भी पहन सकते हैं. गर्म महीनों में रेशम, हल्के सूती, या अन्य हल्के कपड़ों में टोपी आस्तीन, बिना आस्तीन और खोल टॉप के साथ हल्के ब्लाउज की तलाश करें.

आप स्वेटर को कई तरह से पहन सकते हैं, या तो एक शर्ट के ऊपर या एक शर्ट के रूप में यदि आप लेयर करना चाहते हैं, तो पैंट या स्कर्ट के साथ, या एक ड्रेस के ऊपर. स्वेटर का फिट होना यहाँ आवश्यक है, इसलिए बहुत ज्यादा बैगी या बीमार से दूर रहने की कोशिश करें. ललित-गेज बुनना सबसे अच्छा काम करता है; भारी स्वेटर इतना नहीं.

आपका मूल कार्डिगन व्यापार आकस्मिक पोशाक में एक प्रधान है, और यह एक साधारण कमर-लंबाई वाला कार्डिगन या एक लंबा प्रेमी हो सकता है. आपके स्वेटर में बटन हो सकते हैं, कोई बटन नहीं है, या सामने लिपटा हुआ कॉलर है. अब कार्डिगन के साथ, आप कुछ परिभाषा और एक आउटफिट को एक अलग लुक देने के लिए एक पतली बेल्ट का उपयोग भी कर सकते हैं.

गर्मी या घर जाने के लिए ठंड के महीनों के दौरान जैकेट या ब्लेज़र की आवश्यकता अधिक होती है, जरूरी नहीं कि कार्यालय में ही पहनें क्योंकि यह व्यवसायिक पोशाक है. लेकिन यह मत सोचो कि आप उस डेनिम जैकेट पर फेंक सकते हैं और इसके साथ भाग सकते हैं. पेशेवर दिखने के लिए आपको अभी भी अपने बाहरी कपड़ों की आवश्यकता है.

जबकि पैंट आपकी गो-टू बिजनेस कैजुअल पोशाक हो सकती है, स्कर्ट और ड्रेस के बारे में मत भूलना. ब्लाउज जो आप अपनी पैंट के साथ पहनते हैं, संभवतः सबसे अच्छी तरह से स्कर्ट के साथ जोड़ी होगी. एक ठोस रंग या एक पिनस्ट्रिप या हेरिंगबोन पैटर्न में एक पेंसिल, ए-लाइन, या pleated स्कर्ट की कोशिश करें. यदि स्कर्ट में एक भट्ठा है, तो सुनिश्चित करें कि यह एक मामूली है और बैठने पर उपयुक्त है. विभिन्न रंगों और प्रिंटों को देखने की कोशिश करें कि आपको कौन सी शैली पसंद है. ऐन टेलर के पास चुनने के लिए हमेशा इतने अच्छे विकल्प होते हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. RBI के खिलाफ आजादी के बाद पहली बार सरकार ने किया विशेष शक्ति का इस्तेमाल

2. CM योगी का राम मंदिर पर बड़ा बयान- धैर्य रखें, दिवाली पर खुशखबरी दूंगा

3. मध्यप्रदेश स्थापना दिवस विशेष...देखें हैं रंग हजार

4. न्यूनतम वेतन पर 'आप' की जीत, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर SC ने लगाई रोक

5. सार्वजनिक वाहनों में अब जरूरी होगा लोकेशन ट्रेकिंग एवं आपात बटन

6. 50 पैसे का ये दुर्लभ सिक्का आपको दिला सकता है 51 हजार 500 रुपए, जानें कैसे

7. ईज ऑफ डुइंग बिजनेस: भारत 23 पायदान की छलांग लगा 100 से पहुंचा 77 वें स्थान पर

8. दिवाली पर घर जाने के लिए ऐसे कराएं कन्फर्म तत्काल टिकट

9. MeToo:HC ने खारिज की छानबीन के लिए निर्देश की मांग वाली याचिका

10. भारत में आर्थिक वृद्धि सुनिश्चित करने एक दशक में 10 करोड़ नए रोजगार की जरूरत

11. मंगलनाथ की भात पूजा सहित इन उपायों से कर्ज संकट कम होता

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।