एयरटेल ने अपने ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए अपने दो प्लान्स में बदलाव किया है. इनमें एक 129 और दूसरा 249 रुपए का प्लान शामिल है. 129 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की खासियत है अनलिमिटेड कॉलिंग, तो वहीं 249 रुपये वाले प्लान में सब्सक्राइबर को 4 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस दिया जा रहा है. नए अपडेट के बाद Airtel के 129 रुपये वाले प्लान में अब रोज 2 जीबी डाटा मिलेगा. इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 एसएमएस भी मिलेंगे.

अब 249 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इस प्लान में भी अब 28 दिनों तक रोज 2 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 एसएमएस की भी सुविधा मिलेगी. इस प्लान के साथ भी ग्राहकों को कंपनी 4 लाख रुपये का बीमा दे रही है. ग्राहकों को यह लाइफ इंश्योरेंस HDFC Life और Bharti AXA की तरफ से दिया जा रहा है. बीमा और डाटा बेनफिट के अलावा कंपनी नए फोन के साथ 2,000 रुपए का कैशबैक दे रही है. जानकारी के लिए बता दें प्लान में लाइफ इंश्योरेंस लेने के लिए सब्सक्राइबर की उम्र 18 से 54 साल के बीच होनी चाहिए. इंश्योरेंस के लिए सब्सक्राइबर को पहले रजिस्टर करना होगा.

रजिस्टर करने के लिए एक एसएमएस का रिप्लाई कर वेरिफिकेशन के लिए जरूरी डॉक्यूमेंट्स को अपलोड करना होगा. वेरिफिकेशन पूरा होने के बाद सब्सक्राइबर्स Airtel Thanks ऐप से नॉमिनी, अड्रेस समेत अन्य डीटेल्स को भर सकते हैं. इसके साथ ही सब्सक्राइबर्स चाहें तो एयरटेल के ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर जाकर भी इंश्योरेंस के लिए रजिस्टर कर सकते हैं. टीप: यह केवल प्रारम्भिक जानकारी है.अधिकृत जानकारी संबंधित कंपनी या उनके प्रतिनिधि से ही प्राप्त करें.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. RBI के खिलाफ आजादी के बाद पहली बार सरकार ने किया विशेष शक्ति का इस्तेमाल

2. CM योगी का राम मंदिर पर बड़ा बयान- धैर्य रखें, दिवाली पर खुशखबरी दूंगा

3. मध्यप्रदेश स्थापना दिवस विशेष...देखें हैं रंग हजार

4. न्यूनतम वेतन पर 'आप' की जीत, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर SC ने लगाई रोक

5. सार्वजनिक वाहनों में अब जरूरी होगा लोकेशन ट्रेकिंग एवं आपात बटन

6. 50 पैसे का ये दुर्लभ सिक्का आपको दिला सकता है 51 हजार 500 रुपए, जानें कैसे

7. ईज ऑफ डुइंग बिजनेस: भारत 23 पायदान की छलांग लगा 100 से पहुंचा 77 वें स्थान पर

8. दिवाली पर घर जाने के लिए ऐसे कराएं कन्फर्म तत्काल टिकट

9. MeToo:HC ने खारिज की छानबीन के लिए निर्देश की मांग वाली याचिका

10. भारत में आर्थिक वृद्धि सुनिश्चित करने एक दशक में 10 करोड़ नए रोजगार की जरूरत

11. मंगलनाथ की भात पूजा सहित इन उपायों से कर्ज संकट कम होता

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।