Reliance Jio Infocomm, जो कि Jio ब्रांड के तहत दूरसंचार सेवाएं प्रदान करता है, प्रति दिन हाई स्पीड इंटरनेट के 1.5 GB के साथ कई रिचार्ज प्लान प्रदान करता है. Reliance Jio वर्तमान में R से कीमत में पांच अलग-अलग रिचार्ज प्लान पेश करता है.

149 से आर. टेलीकॉम कंपनी की वेबसाइट - www.jio.com के अनुसार 1,699 जिसके तहत वह अपने प्रीपेड ग्राहकों को 1.5 जीबी हाई स्पीड मोबाइल डेटा, अन्य लाभों के साथ प्रदान करता है. देश के दूरसंचार क्षेत्र में नवीनतम प्रवेश करने वाली कंपनी रिलायंस जियो ने आक्रामक मूल्य वाली रिचार्ज योजनाएं शुरू करके उद्योग को बाधित कर दिया है

J s का रिचार्ज प्लान R s पर. 149

Reliance Jio के R s के तहत . 149 के रिचार्ज प्लान, Jio सब्सक्राइबर्स को 28 दिनों की अवधि के लिए 1.5 जीबी हाई स्पीड इंटरनेट डेटा मिलता है. यह प्लान असीमित मुफ्त एसटीडी और स्थानीय वॉयस कॉल और प्रति दिन 100 एसएमएस भी प्रदान करता है.

J s का रिचार्ज प्लान R s पर. 349

Reliance Jio के R s के तहत . 349 रिचार्ज प्लान, Jio सब्सक्राइबर को 70 दिनों के लिए प्रति दिन 1.5 जीबी हाई स्पीड इंटरनेट डेटा मिलता है. इस प्लान में एक दिन के लिए 100 एसएमएस के साथ अनलिमिटेड एसटीडी और लोकल वॉयस कॉल की भी सुविधा है.

J s का रिचार्ज प्लान R s पर. 399

Reliance Jio का R s. 399 रिचार्ज प्लान 84 दिनों की अवधि के लिए 1.5 जीबी उच्च गति इंटरनेट डेटा तक पहुंच प्रदान करता है. इस प्लान में एक दिन के लिए 100 एसएमएस के साथ अनलिमिटेड एसटीडी और लोकल वॉयस कॉल की भी सुविधा है.

J s का रिचार्ज प्लान R s पर. 449

Reliance Jio का R s. 449 रिचार्ज प्लान में 91 दिनों की अवधि के लिए प्रति दिन 1.5 जीबी हाई स्पीड इंटरनेट डेटा मिलता है. इस प्लान में एक दिन के लिए 100 एसएमएस के साथ अनलिमिटेड एसटीडी और लोकल वॉयस कॉल की भी सुविधा है.

J s का रिचार्ज प्लान R s पर. 1,699

Reliance Jio का R s. 1,699 रिचार्ज प्लान में 365 दिन (1 वर्ष) की अवधि के लिए प्रति दिन 1.5 जीबी हाई स्पीड इंटरनेट डेटा मिलता है. इस प्लान में एक दिन के लिए 100 एसएमएस के साथ अनलिमिटेड एसटीडी और लोकल वॉयस कॉल की भी सुविधा है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. RBI के खिलाफ आजादी के बाद पहली बार सरकार ने किया विशेष शक्ति का इस्तेमाल

2. CM योगी का राम मंदिर पर बड़ा बयान- धैर्य रखें, दिवाली पर खुशखबरी दूंगा

3. मध्यप्रदेश स्थापना दिवस विशेष...देखें हैं रंग हजार

4. न्यूनतम वेतन पर 'आप' की जीत, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर SC ने लगाई रोक

5. सार्वजनिक वाहनों में अब जरूरी होगा लोकेशन ट्रेकिंग एवं आपात बटन

6. 50 पैसे का ये दुर्लभ सिक्का आपको दिला सकता है 51 हजार 500 रुपए, जानें कैसे

7. ईज ऑफ डुइंग बिजनेस: भारत 23 पायदान की छलांग लगा 100 से पहुंचा 77 वें स्थान पर

8. दिवाली पर घर जाने के लिए ऐसे कराएं कन्फर्म तत्काल टिकट

9. MeToo:HC ने खारिज की छानबीन के लिए निर्देश की मांग वाली याचिका

10. भारत में आर्थिक वृद्धि सुनिश्चित करने एक दशक में 10 करोड़ नए रोजगार की जरूरत

11. मंगलनाथ की भात पूजा सहित इन उपायों से कर्ज संकट कम होता

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।