पूरे घर के आसपास विश्वसनीय और तेज वाईफाई प्राप्त करना एक चुनौती हो सकती है. हो सकता है कि ऊपर के बेडरूम में एक डेड जोन हो, जहां आपके बच्चे मूवी स्ट्रीम करना चाहते हैं, या हो सकता है कि सिग्नल पिछवाड़े में गिरा हो. कई घरों में बिजली की तरह वाईफाई अपरिहार्य हो गया है, फिर भी वाईफाई का प्रदर्शन मनमौजी हो सकता है. सभी उपकरणों, धातु के उपकरणों, और वास्तुशिल्प विशेषताओं को देखते हुए जो ठेठ घर में हस्तक्षेप का कारण बन सकते हैं, यहां तक ​​कि सबसे शक्तिशाली वाईफाई राउटर भी कुछ स्पॉट को याद कर सकते हैं.

वाईफाई बूस्टर , जिसे वाईफाई नेटवर्क एक्सटेंडर या वाईफाई रेंज एक्सटेंडर भी कहा जाता है, आपके नेटवर्क कवरेज में प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए एक बहुत ही सस्ती और सरल तरीका है. यकीन नहीं है कि अगर आपको एक की आवश्यकता है? यहां पांच सामान्य परिदृश्य हैं जहां एक वाईफाई बूस्टर आपके वायरलेस अनुभव को बेहतर बनाने में मदद कर सकता है:

वाईफाई बूस्टर शब्द एक ऐसे उपकरण के लिए एक कैच-ऑल वाक्यांश था जिसने वाईफाई सिग्नल बढ़ाया था. एक वाईफाई बूस्टर अब एक वायरलेस रेंज एक्सटेंडर के रूप में अधिक सटीक रूप से परिभाषित किया गया है, MoCA® वायर्ड एक्सटेंडर या एक MoCA / ईथरनेट वाईफाई वायरलेस नेटवर्क एक्सटेंडर.

सेंट्रल टू वाईफाई बूस्टर वाईफाई बैंडविड्थ 'एक्सटेंशन' है. अपने घर और यार्ड को पूरी तरह से कवर करने के लिए, आपको एक से अधिक वाईफाई बूस्टर की आवश्यकता हो सकती है .

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. RBI के खिलाफ आजादी के बाद पहली बार सरकार ने किया विशेष शक्ति का इस्तेमाल

2. CM योगी का राम मंदिर पर बड़ा बयान- धैर्य रखें, दिवाली पर खुशखबरी दूंगा

3. मध्यप्रदेश स्थापना दिवस विशेष...देखें हैं रंग हजार

4. न्यूनतम वेतन पर 'आप' की जीत, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर SC ने लगाई रोक

5. सार्वजनिक वाहनों में अब जरूरी होगा लोकेशन ट्रेकिंग एवं आपात बटन

6. 50 पैसे का ये दुर्लभ सिक्का आपको दिला सकता है 51 हजार 500 रुपए, जानें कैसे

7. ईज ऑफ डुइंग बिजनेस: भारत 23 पायदान की छलांग लगा 100 से पहुंचा 77 वें स्थान पर

8. दिवाली पर घर जाने के लिए ऐसे कराएं कन्फर्म तत्काल टिकट

9. MeToo:HC ने खारिज की छानबीन के लिए निर्देश की मांग वाली याचिका

10. भारत में आर्थिक वृद्धि सुनिश्चित करने एक दशक में 10 करोड़ नए रोजगार की जरूरत

11. मंगलनाथ की भात पूजा सहित इन उपायों से कर्ज संकट कम होता

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।