BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए 25% कैशबैक ऑफर की डेडलाइन को तीसरी बार बढ़ा दिया है. यह ऑफर 31 मार्च को खत्म होना था लेकिन यूजर्स की डिमांड को देखते हुए बीएसएनएल ने इसकी डेडलाइन बढ़ाकर 31 मई 2019 तक कर दी है. इस प्लान की वैलिडिटी बढ़ाए जाने की जानकारी बीएसएनएल ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है. यह कैशबैक ऑफर बीएसएनएल के मौजूदा और नए लैंडलाइन, ब्रॉडबैंड और भारत फाइबर ग्राहकों के लिए उपलब्ध है.

आपको बता दें कि बीएसएनएल ने इस ऑफर की घोषणा की थी. ऑफर को मिले यूजर्स के जबरदस्त रिस्पॉन्स के चलते बीएसएनएल ने इसकी डेडलाइन को तीन बार बढ़ा दिया है. 25% कैशबैक ऑफर यूजर के अकाउंट में ऐनुअल प्लान का भुगतान करने के बाद क्रेडिट किया जाएगा. क्रेडिट हुए कैशबैक का इस्तेमाल यूजर्स बीएसएनएल की दूसरी सेवाओं और बिल पेमेंट के लिए कर सकते हैं.

इस तरह उठा सकते हैं ऑफर का फायदा- बीएसएनएल ब्रॉडबैंड कनेक्शन पर सबसे पहले लॉग-इन करेंस्कीम को सिलैक्ट कर एग्री बटन पर क्लिक करेंइसके बाद स्क्रीन पर एक नया वीडियो खुलेगाआपको यहां कैप्चा के साथ सर्विस आईडी एंटर करनी होगीइसके बाद रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी मिलेगाओटीपी एंटर करने के बाद वैलिडेट पर प्रेस कर देंमौजूदा प्लान और प्रपोज्ड प्लान की डीटेल वैरिफाई कर दें25% वाला कैशबैक प्लान लेना चाहते हैं तो इसे सिलैक्ट कर 'सबमिट' पर क्लिक कर दें

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. RBI के खिलाफ आजादी के बाद पहली बार सरकार ने किया विशेष शक्ति का इस्तेमाल

2. CM योगी का राम मंदिर पर बड़ा बयान- धैर्य रखें, दिवाली पर खुशखबरी दूंगा

3. मध्यप्रदेश स्थापना दिवस विशेष...देखें हैं रंग हजार

4. न्यूनतम वेतन पर 'आप' की जीत, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर SC ने लगाई रोक

5. सार्वजनिक वाहनों में अब जरूरी होगा लोकेशन ट्रेकिंग एवं आपात बटन

6. 50 पैसे का ये दुर्लभ सिक्का आपको दिला सकता है 51 हजार 500 रुपए, जानें कैसे

7. ईज ऑफ डुइंग बिजनेस: भारत 23 पायदान की छलांग लगा 100 से पहुंचा 77 वें स्थान पर

8. दिवाली पर घर जाने के लिए ऐसे कराएं कन्फर्म तत्काल टिकट

9. MeToo:HC ने खारिज की छानबीन के लिए निर्देश की मांग वाली याचिका

10. भारत में आर्थिक वृद्धि सुनिश्चित करने एक दशक में 10 करोड़ नए रोजगार की जरूरत

11. मंगलनाथ की भात पूजा सहित इन उपायों से कर्ज संकट कम होता

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।