मुंबई. अभिनेत्री यामी गौतम कुछ साल पहले एक्टर बनने के अपने ड्रीम करियर को आगे बढ़ाने के लिए मुंबई आईं थीं. और उन्होंने मुंबई जैसे तेज गति वाले शहर में अपने सपने को साकार किया. यह कहा गया है कि मुंबई सपनों का शहर है, यह भी कहा जाता है कि यह एक ऐसा शहर है जो कभी नहीं सोता. इतने वर्ष मुंबई के उपनगरों में रहने के बाद, यामी गौतम ने अब जाकर मुंबई में अपने सपनों का घर खोजने का मुश्किल काम पूरा कर ही लिया है. उरी की अभिनेत्री पश्चिमी उपनगर से अब बांद्रा के अपने नए घर में शिफ्ट हो गईं हैं.

यामी गौतम चंडीगढ़ की रहने वाली हैं, जहाँ उन्होंने अपनी शिक्षा पूरी की और अपना बचपन गुजारा जबकि उनका जन्म हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में हुआ था. जब भी वे शूटिंग नहीं कर रही होती हैं तो वे चंडीगढ़ और हिमाचल में अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए चली जाती हैं. लेकिन वे हमेशा से मुंबई में अपनी पसंद के घर में रहने का सपना देखा करती थीं. काम में व्यस्त होने के कारण और काम के लिए लगातार दुनिया भर की यात्रा करने के कारण वे अब तक ऐसा घर नहीं ढूंढ पाईं थीं. वह अब वे अपने इस नए आरामदायक निवास के इंटीरियर डिजाइन करवाने में समय देंगी.

इसके बारे में बात करते हुए सूत्रों ने बताया कि, "यामी पिछले कुछ समय से एक नए घर की तलाश कर रहीं थीं. इसके लिए उनकी कुछ विशिष्ट पसंद थी. पश्चिमी उपनगरों में काफी समय तक रहने के दौरान वे कई विकल्पों को देख रही थीं और आखिरकार उन्हें बांद्रा में एक घर पसंद आ गया. अब वे इस नए अपार्टमेंट में रहने चली गईं हैं और अगले कुछ हफ्ते वे इस घर को अपनी पसंद के अनुसार बनाने में देंगी. उनकी बहन सूरीली भी उनकी मदद करेंगी. "

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. RBI के खिलाफ आजादी के बाद पहली बार सरकार ने किया विशेष शक्ति का इस्तेमाल

2. CM योगी का राम मंदिर पर बड़ा बयान- धैर्य रखें, दिवाली पर खुशखबरी दूंगा

3. मध्यप्रदेश स्थापना दिवस विशेष...देखें हैं रंग हजार

4. न्यूनतम वेतन पर 'आप' की जीत, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर SC ने लगाई रोक

5. सार्वजनिक वाहनों में अब जरूरी होगा लोकेशन ट्रेकिंग एवं आपात बटन

6. 50 पैसे का ये दुर्लभ सिक्का आपको दिला सकता है 51 हजार 500 रुपए, जानें कैसे

7. ईज ऑफ डुइंग बिजनेस: भारत 23 पायदान की छलांग लगा 100 से पहुंचा 77 वें स्थान पर

8. दिवाली पर घर जाने के लिए ऐसे कराएं कन्फर्म तत्काल टिकट

9. MeToo:HC ने खारिज की छानबीन के लिए निर्देश की मांग वाली याचिका

10. भारत में आर्थिक वृद्धि सुनिश्चित करने एक दशक में 10 करोड़ नए रोजगार की जरूरत

11. मंगलनाथ की भात पूजा सहित इन उपायों से कर्ज संकट कम होता

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।