नई दिल्ली. Reliance Jio पिछले कुछ समय से लगातार धमाकेदार प्लान पेश करता आ रहा है. इस वजह से अन्य टेलिकॉम कंपनियों को भी अपने कई प्लान्स में नियमित तौर पर बदलाव करने पड़ रहे हैं. इसी कड़ी में अब Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए दो नए लॉन्ग टर्म प्रीपेड प्लान पेश किए हैं. Jio के ये दोनों प्रीपेड प्लान Rs 594 और Rs 297 की कीमत में लॉन्च किए हैं. आइए, जानते हैं Jio इन दोनों प्लान में JioPhone यूजर्स को क्या ऑफर कर रहा है.

Rs 594 प्लान

रिलायंस Jio का यह प्लान JioPhone यूजर्स को 168 दिनों तक रीचार्ज कराने की टेंशन से छुटकारा दिलाता है. इस प्लान में यूजर्स को JioPhone के अन्य प्रीपेड प्लान की तरह ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलेगा. इसके अलावा यूजर्स को हर 28 दिनों में कुल 300 फ्री नेशनल या लोकल एसएमएस का भी लाभ मिलेगा. यानी कि पूरी वैलिडिटी में यूजर्स को कुल 1,800 फ्री एसएमएस दिए जाएंगे. साथ ही यूजर्स को हर दिन 500MB फ्री डाटा का लाभ मिलता है. कुल मिलाकर इस प्लान में यूजर्स को 84GB डाटा का लाभ मिलता है. कंप्लिमेंटरी के तौर पर यूजर्स को Jio Tv, Jio Cinema, JioSaavn Music जैसे ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.

Rs 297 प्लान

इस प्लान में JioPhone यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. साथ ही, इस प्लान में यूजर्स को JioPhone के अन्य प्रीपेड प्लान की तरह ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलेगा. इसके अलावा यूजर्स को हर 28 दिनों में कुल 300 फ्री नेशनल या लोकल एसएमएस का भी लाभ मिलेगा. यानी कि पूरी वैलिडिटी में यूजर्स को कुल 900 फ्री एसएमएस दिए जाएंगे. साथ ही यूजर्स को हर दिन 500MB फ्री डाटा का लाभ मिलता है. कुल मिलाकर इस प्लान में यूजर्स को 42GB डाटा का लाभ मिलता है. कंप्लिमेंटरी के तौर पर यूजर्स को Jio Tv, Jio Cinema, JioSaavn Music जैसे ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. RBI के खिलाफ आजादी के बाद पहली बार सरकार ने किया विशेष शक्ति का इस्तेमाल

2. CM योगी का राम मंदिर पर बड़ा बयान- धैर्य रखें, दिवाली पर खुशखबरी दूंगा

3. मध्यप्रदेश स्थापना दिवस विशेष...देखें हैं रंग हजार

4. न्यूनतम वेतन पर 'आप' की जीत, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर SC ने लगाई रोक

5. सार्वजनिक वाहनों में अब जरूरी होगा लोकेशन ट्रेकिंग एवं आपात बटन

6. 50 पैसे का ये दुर्लभ सिक्का आपको दिला सकता है 51 हजार 500 रुपए, जानें कैसे

7. ईज ऑफ डुइंग बिजनेस: भारत 23 पायदान की छलांग लगा 100 से पहुंचा 77 वें स्थान पर

8. दिवाली पर घर जाने के लिए ऐसे कराएं कन्फर्म तत्काल टिकट

9. MeToo:HC ने खारिज की छानबीन के लिए निर्देश की मांग वाली याचिका

10. भारत में आर्थिक वृद्धि सुनिश्चित करने एक दशक में 10 करोड़ नए रोजगार की जरूरत

11. मंगलनाथ की भात पूजा सहित इन उपायों से कर्ज संकट कम होता

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।