आप वैस्टर्न ड्रैस पहनें या फिर ट्रैडीशनल ड्रैस पहनें उसमें स्लिम ही दिखना चाहती हैं. यदि आप स्ट्रैपलैस ड्रैस पहन रही हैं जिसके कारण आप फुल कॉर्सेट नहीं पहन सकतीं तो भी परेशान होने की जरूरत नहीं. ऐसे में आप वेस्ट बैंड पहनकर अपनी कमर का मोटापा छिपा सकती हैं. इसके इस्तेमाल से कमर को सही शेप मिलती हैं. डिलीवरी के बाद पेट व कमर को परफेक्ट शेप देने के लिए भी वेस्ट बैंड का इस्तेमाल किया जा सकता हैं. 

यदि जींस या ट्राऊजर्स के साथ टाइट टी-शर्ट पहनना चाहती हैं तो हाई वेस्ट बैंड निकर पहनें. इससे आपके लोअर बॉडी पार्ट को परफैक्ट शेप मिलेगी. हाई वेस्ट बैंड निकर आपको स्किन कलर के अलावा ब्लैक कलर में भी मिल जाएंगी. फैशन के दौर में आपको कई बातों का ध्यान रखना पड़ता है. ऐसे में यदि आप थोड़ी फैटी हैं तो आपको कपड़े भी ध्यान से चुनने पड़ते हैं. यदि आप रूटीन में भी परफैक्ट लुक पाना पसंद करती हैं तो ऐसी ड्रैसेज को अपने वॉर्डरोब का हिस्सा बना लें जिससे आपकी लुक सही बनी रहे. 

अपने मोटापे को छिपाने के लिए लेयरिंग सबसे बेहतर तरीका हैं. इसके लिए आपको केवल अपनी ड्रैस के साथ जैकेट कैरी करने की जरूर है जिससे आपकी फैटी टमी कवर हो जाएगी. यह आपको अलग लुक भी देगा, परंतु एक बात का ध्यान रखें कि आपकी ड्रैस हमेशा लाइट कलर की व डैकेट डार्क कलर की हो. 

मोटापे को छिपाने के लिए आप टॉप या लंबे कुर्ते भी कैरी कर सकती हैं, यह आपके मोटापे को कवर कर लेते हैं और आप चाहें तो ए या वी नैक लाइऩ ड्रैस भी पहन सकती हैं. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. RBI के खिलाफ आजादी के बाद पहली बार सरकार ने किया विशेष शक्ति का इस्तेमाल

2. CM योगी का राम मंदिर पर बड़ा बयान- धैर्य रखें, दिवाली पर खुशखबरी दूंगा

3. मध्यप्रदेश स्थापना दिवस विशेष...देखें हैं रंग हजार

4. न्यूनतम वेतन पर 'आप' की जीत, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर SC ने लगाई रोक

5. सार्वजनिक वाहनों में अब जरूरी होगा लोकेशन ट्रेकिंग एवं आपात बटन

6. 50 पैसे का ये दुर्लभ सिक्का आपको दिला सकता है 51 हजार 500 रुपए, जानें कैसे

7. ईज ऑफ डुइंग बिजनेस: भारत 23 पायदान की छलांग लगा 100 से पहुंचा 77 वें स्थान पर

8. दिवाली पर घर जाने के लिए ऐसे कराएं कन्फर्म तत्काल टिकट

9. MeToo:HC ने खारिज की छानबीन के लिए निर्देश की मांग वाली याचिका

10. भारत में आर्थिक वृद्धि सुनिश्चित करने एक दशक में 10 करोड़ नए रोजगार की जरूरत

11. मंगलनाथ की भात पूजा सहित इन उपायों से कर्ज संकट कम होता

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।