स्प्रिंग समर शुरू हो चुका है ऐसे में न तो स्वेटर कैरी किया जा सकता है न ही स्लीव्लेस या कॉटन कपड़े. ऐसे में लड़कियां अक्सर कंफ्यूज रहती है कि क्या पहना जाए कि जिसमें गर्मी भी कम लगे और ठंड भी. अगर आप भी यहीं सोच कर अक्सर परेशान रहती है तो ऐसे में वेस्टकोट्स आपकी मदद कर सकते हैं. यह न सिर्फ आपको स्टाइलिश लुक देंगे बल्कि आपकी बॉडी को थोड़ी-बहुत कवरेज भी दिलाएंगे जिसे आप इन दिनों अपने वेस्टर्न या ट्रैडीशनल ड्रैसेज के साथ कैरी कर सकती हैं. 

इन दिनों कलरफुल वेस्टकोट्स में फ्लोरल, फ्रिंज़्ड, ट्राइबल, ज्योमेट्रिकल, इम्ब्रॉयडरी और राजस्थानी प्रिंट ट्रेंड में हैं. इन्हें आप शर्ट, कुर्ते, वनपीस या सॉलिड कलर्ड ड्रेस के साथ भी कंबाइन करके पहन सकती हैं. वहीं जो कॉलेज या ऑफिस गोइंग लड़कियां सूट तो कैरी करना चाहती है लेकिन दुपट्टे के झझट से बचना चाहती है उनके लिए ये वेस्टकोट्स बेस्ट ऑप्शन है.

इसके अलावा टॉप या मैक्सी ड्रैसेज के साथ भी इस तरह की जैकेट्स काफी स्टाइलिश लुक देती है तो क्यों न आप भी अपनी स्प्रिंग समर वॉर्डरोब में इन वेस्टकोट्स शामिल करें और खुद का अलग फैशन स्टेटमेंट बनाएं. चलिए आज हम आपको कुछ वेस्टकोट्स डिजाइन्स दिखाते है जिनसे आप भी आइडिया ले सकती हैं. 

जयपुरी वेस्टकोट्स का फैशन हमेशा इन रहता है. इस तरह के कोट्स को आप कुर्ती या टॉप पर पहन सकती हैं. प्लेन कुर्ती या टॉप के साथ इनका लुक उभर कर आता है. इन्हें आप ऑफिस और डे आउटिंग के दौरान भी कैरी कर सकती हैं. अपनी लाइट कलर की वेस्टर्न या ट्रैडीशनल ड्रैसेज के साथ शिफॉन के फ्लोरल वेस्टकोट्स को बिंदास होकर कैरी करें. फ्लोरल का ट्रैंड एवरग्रीन है तो आप इसी प्रिंट में वेस्टकोट्स कैरी कर सकती हैं. डे फंक्शन के लिए इस तरह के कोट्स आपको डिफरैंट व गर्लिश लुक देंगे. किसी डे या नाइट पार्टी के लिए शाइनी यानी शिमरी वेस्टकोट्स आपकी कैजुअल ड्रैस को भी फुल ग्रेस देंगे. इसके अलावा यह आपकी पार्टी में बोल्ड दिखाने में पुरी मदद करेंगे. इसे भी सॉलिड कलर के आउटफिट्स के साथ ही टीमअप करें.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. RBI के खिलाफ आजादी के बाद पहली बार सरकार ने किया विशेष शक्ति का इस्तेमाल

2. CM योगी का राम मंदिर पर बड़ा बयान- धैर्य रखें, दिवाली पर खुशखबरी दूंगा

3. मध्यप्रदेश स्थापना दिवस विशेष...देखें हैं रंग हजार

4. न्यूनतम वेतन पर 'आप' की जीत, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर SC ने लगाई रोक

5. सार्वजनिक वाहनों में अब जरूरी होगा लोकेशन ट्रेकिंग एवं आपात बटन

6. 50 पैसे का ये दुर्लभ सिक्का आपको दिला सकता है 51 हजार 500 रुपए, जानें कैसे

7. ईज ऑफ डुइंग बिजनेस: भारत 23 पायदान की छलांग लगा 100 से पहुंचा 77 वें स्थान पर

8. दिवाली पर घर जाने के लिए ऐसे कराएं कन्फर्म तत्काल टिकट

9. MeToo:HC ने खारिज की छानबीन के लिए निर्देश की मांग वाली याचिका

10. भारत में आर्थिक वृद्धि सुनिश्चित करने एक दशक में 10 करोड़ नए रोजगार की जरूरत

11. मंगलनाथ की भात पूजा सहित इन उपायों से कर्ज संकट कम होता

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।