नई दिल्ली. देश के अग्रणी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए बड़ी घोषणा की है. अपने ग्राहकों को पांच लाख रुपए जीतने का मौका दे रहा है. इसके लिए बैंक की ओर से आयोजित किए जा रहे हैकाथॉन में हिस्सा लेना होगा, इसमें कस्टमर्स को पांच लाख रुपए तक के इनाम जीतने का मौका मिलेगा. इसमें आप अकेले या टीम के साथ भाग ले सकते हैं. एक टीम में सिर्फ चार लोग हो सकते हैं. SBI ने इस प्रतियोगिता को ‘SBI - Predict for Bank 2019’ नाम दिया है. इस आयोजन के रजिस्ट्रेशन की शुरुआत 24 जनवरी 2019 से हो गई है और रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख 7 फरवरी 2019 तक है.

इसमें दो फेज होंगे. पहले फेज आइडिएशन फेज होगा और दूसरा फेज होगा हैकाथॉन फेज. इसमें आपको बैंक अपने कुछ कस्टमर्स का नाम देगा. आपको उनके बारे में सार्वजनिक तौर पर मौजूद जानकारी का अध्ययन करके यह अंदाजा लगाना होगा कि वह कस्टमर लोन डिफॉल्ट करेगा या नहीं. अगर आपका अनुमान सही निकलता है तो आपको इनाम मिलेगा. इस प्रतियोगिता में पहला इनाम 5 लाख रुपए और दूसरा इनाम 4 लाख रुपए का है.

7 फरवरी तक रजिस्ट्रेशन के बाद 12 फरवरी से 5 मार्च के बीच यह मॉडल तैयार करना होगा. बैंक इनमें से सभी लोगों के मॉडल देखने के बाद दो लोगों या दो टीमों को कैश प्राइज देगा. इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए या इसके बारे में और जानकारी पाने के लिए https://sbi.stockroom.io/register लिंक पर जा सकते हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. RBI के खिलाफ आजादी के बाद पहली बार सरकार ने किया विशेष शक्ति का इस्तेमाल

2. CM योगी का राम मंदिर पर बड़ा बयान- धैर्य रखें, दिवाली पर खुशखबरी दूंगा

3. मध्यप्रदेश स्थापना दिवस विशेष...देखें हैं रंग हजार

4. न्यूनतम वेतन पर 'आप' की जीत, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर SC ने लगाई रोक

5. सार्वजनिक वाहनों में अब जरूरी होगा लोकेशन ट्रेकिंग एवं आपात बटन

6. 50 पैसे का ये दुर्लभ सिक्का आपको दिला सकता है 51 हजार 500 रुपए, जानें कैसे

7. ईज ऑफ डुइंग बिजनेस: भारत 23 पायदान की छलांग लगा 100 से पहुंचा 77 वें स्थान पर

8. दिवाली पर घर जाने के लिए ऐसे कराएं कन्फर्म तत्काल टिकट

9. MeToo:HC ने खारिज की छानबीन के लिए निर्देश की मांग वाली याचिका

10. भारत में आर्थिक वृद्धि सुनिश्चित करने एक दशक में 10 करोड़ नए रोजगार की जरूरत

11. मंगलनाथ की भात पूजा सहित इन उपायों से कर्ज संकट कम होता

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।