नई दिल्ली. मशहूर टीवी शो कॉफी विद करन में हार्दिक पंड्या और केएल राहुल द्वारा की गईं टिप्पणियों पर अब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का बयान सामने आया है. कोहली ने पंड्या के बयान का समर्थन नहीं किया लेकिन यह भी कहा कि इस सबके बावजूद उनकी टीम के प्रति जो भावना है उसमें कमी नहीं आएगी. हालांकि कोहली ने यह भी साफ किया कि दोनों को टीम में लेने का फैसला सीओए के निर्णय के बाद ही लिया जाएगा.  

ऑस्ट्रेलिया में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विराट कोहली ने कहा, 'भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा होने और जिम्मेदार क्रिकेटर होने के नाते हम उनके बयान और विचारों से इत्तेफाक नहीं रखते. वह उनके निजी विचार हैं.' कोहली ने आगे कहा कि टीम इंडिया के नजरिए से देखें तो चेंजिंग रूम में हमारे व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आएगा. बातचीत में कोहली ने यह भी कहा कि उनका फोकस फिलहाल वर्ल्ड कप पर है. 

बता दें कि प्रशासकों की समिति (सीओए) के प्रमुख विनोद राय ने दोनों क्रिकेटर्स पर 2 वनडे मैचों का बैन लगाने की सिफारिश की है, जिसकी वजह से यह साफ नहीं है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शनिवार से शुरू हो रही वनडे सीरीज में इन्हें जगह मिल पाएगी या नहीं.  बता दें कि सीओए की सदस्य डायना एडुल्जी ने बैन के मामले पर कानूनी राय मांगते हुए इसे लीगल सेल के पास भेजा है. अब एडुल्जी के फैसले के बाद साफ होगा कि उनपर बैन लगेगा या नहीं. 

-हॉटस्टार ने हटाया एपिसोड

खबर है कि एपिसोड को हॉटस्टार से भी हटा लिया गया है. दरअसल, हार्दिक पांड्या ने शो में कुछ ऐसे बयान दिए, जिसके बाद से वो ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. यहां तक कि BCCI भी उन पर कार्रवाई कर सकती है. हालांकि आलोचनाओं से घिरने के बाद पांड्या ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस से माफी मांगी. पांड्या ने लिखा, 'कॉफी विद करण में मेरे बयान पर ध्यान देते हुए मैं उन सभी से माफी मांगता हूं, जिनका मैंने किसी भी तरह दिल दुखाया है. ईमानदारी से कहूं तो मैं शो के अंदाज को देखते हुए ज्यादा खुल गया. मैं किसी की बेइज्जती नहीं करना चाहता था या किसी की भावनाओं को दुख नहीं पहुंचाना चाहता था. रिस्पेक्ट.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. RBI के खिलाफ आजादी के बाद पहली बार सरकार ने किया विशेष शक्ति का इस्तेमाल

2. CM योगी का राम मंदिर पर बड़ा बयान- धैर्य रखें, दिवाली पर खुशखबरी दूंगा

3. मध्यप्रदेश स्थापना दिवस विशेष...देखें हैं रंग हजार

4. न्यूनतम वेतन पर 'आप' की जीत, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर SC ने लगाई रोक

5. सार्वजनिक वाहनों में अब जरूरी होगा लोकेशन ट्रेकिंग एवं आपात बटन

6. 50 पैसे का ये दुर्लभ सिक्का आपको दिला सकता है 51 हजार 500 रुपए, जानें कैसे

7. ईज ऑफ डुइंग बिजनेस: भारत 23 पायदान की छलांग लगा 100 से पहुंचा 77 वें स्थान पर

8. दिवाली पर घर जाने के लिए ऐसे कराएं कन्फर्म तत्काल टिकट

9. MeToo:HC ने खारिज की छानबीन के लिए निर्देश की मांग वाली याचिका

10. भारत में आर्थिक वृद्धि सुनिश्चित करने एक दशक में 10 करोड़ नए रोजगार की जरूरत

11. मंगलनाथ की भात पूजा सहित इन उपायों से कर्ज संकट कम होता

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।