पलपल संवाददाता, जबलपुर. विधानसभा चुनावों के निर्वाचन के अंतिम दिन शुक्रवार 9 नवम्बर को जबलपुर जिले के सभी आठों विधानसभा के भाजपा प्रत्याशियों ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सांसद राकेश सिंह की अगुवाई में नामांकन दाखिल किया. पार्टी के सभी प्रत्याशी अपने अपने विधानसभा क्षेत्रों से रैली के साथ सिविक सेंटर स्थित वन्देमातरम चौक पहुंचे, जहाँ से हजारों कार्यकर्ताओं के साथ पैदल रैली कलेक्ट्रेट पहुंची, जहां सभी प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल किया.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने इस अवसर पर कहा कि आज पार्टी के सभी प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है और आज से ही पार्टी चुनावी मैदान में उतर गई है और कार्यकर्ताओं की मेहनत और लगन से हम जबलपुर की सभी सीटें भारी मतों से जीतेंग,े क्योंकि प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज एवं केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारी सरकारों ने लगातार जनभावनाओं के अनुरूप कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से सभी वर्गों के लिये विकास के रास्ते खोले हैं. जिस तरह विगत 3 चुनावों में प्रदेश की जनता ने हमें अपना आशीर्वाद दिया है, आने वाले चुनावों में जनता अपना आशीर्वाद भाजपा को देगी. श्री सिंह ने कहा देश और प्रदेश को आगे ले जाने और राष्ट्रवीरोधी ताकतों को रोकने हमे फिर भाजपा की सरकार बनानी है. हमें सभी सीटें ंअधिक मतों से जीतें, इसके लिये एक और एक लक्ष्य बनाना होगा और वह होगा विजय का लक्ष्य.

इन भाजपा प्रत्याशियों ने भरा पर्चा

जबलपुर उत्तर से शरद जैन, पूर्व से अंचल सोनकर, केंट से अशोक रोहाणी, पश्चिम से हरेन्द्रजीत सिंह बब्बू, पाटन से अजय विश्नोईए, पनागर से सुशील तिवारीए, बरगी से श्रीमती प्रतिभा सिंह, सिहोरा से श्रीमती नंदिनी मरावी ने नामांकन दाखिल किया.

यह थे रैली में मौजूद

इस अवसर पर भाजपा नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुरए, ग्रामीण अध्यक्ष ओमप्रकाश पटैल, महापौर डॉ स्वाती गोडबोले, डॉ विनोद मिश्रा, शिव पटेल, संदीप जैन, राजेश मिश्रा, शिवराम बेन, रानू तिवारी, राजेश राय, राजेश दाहिया, राजा मोर, अखिलेश जैन, राजकुमार मेहता, मोहन महावरए, रजनीश यादव, आनंद मिश्रा, जयकांत उपाध्याय, जय सचदेवा सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. RBI के खिलाफ आजादी के बाद पहली बार सरकार ने किया विशेष शक्ति का इस्तेमाल

2. CM योगी का राम मंदिर पर बड़ा बयान- धैर्य रखें, दिवाली पर खुशखबरी दूंगा

3. मध्यप्रदेश स्थापना दिवस विशेष...देखें हैं रंग हजार

4. न्यूनतम वेतन पर 'आप' की जीत, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर SC ने लगाई रोक

5. सार्वजनिक वाहनों में अब जरूरी होगा लोकेशन ट्रेकिंग एवं आपात बटन

6. 50 पैसे का ये दुर्लभ सिक्का आपको दिला सकता है 51 हजार 500 रुपए, जानें कैसे

7. ईज ऑफ डुइंग बिजनेस: भारत 23 पायदान की छलांग लगा 100 से पहुंचा 77 वें स्थान पर

8. दिवाली पर घर जाने के लिए ऐसे कराएं कन्फर्म तत्काल टिकट

9. MeToo:HC ने खारिज की छानबीन के लिए निर्देश की मांग वाली याचिका

10. भारत में आर्थिक वृद्धि सुनिश्चित करने एक दशक में 10 करोड़ नए रोजगार की जरूरत

11. मंगलनाथ की भात पूजा सहित इन उपायों से कर्ज संकट कम होता

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।